Parents Killed in Jamshedpur: इस कारण से बेटी ने ही कर डाली प्रेमी संग मिलकर मां-बाप की हत्या, ये है पूरा मामला

Jamshedpur Police: जमशेदपुर पुलिस ने दंपत्ति की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पति-पत्नी की हत्या उसकी अपनी ही नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि, दोनों आरोपियों को घटनास्थल पर लेकर सभी बिंदुओं पर पुलिस ने जांच भी कर ली है।

Killed his parents to marry his lover
बेटी ने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने मां-बाप को मार डाला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घर से भागने के वक्त किशोरी ने वारदात को दिया था अंजाम
  • हत्या के बाद किशोरी अपने प्रेमी के साथ बिरसा नगर लालटांड डुंगेरी टोली ओम नगर पहुंची थी
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओम नगर से किया है गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: मनीफीट में सात अगस्त की देर रात हुई दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी नाबालिग बेटी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 15 वर्षीय किशोरी और उसके प्रेमी 37 वर्षीय सलित कुमार को ओम नगर से दबोचा है। दरअसल, घटना की रात 1:30 बजे किशोरी ने अपने घर से भागने के दौरान अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने मां-बाप को मार डाला था। इसके बाद दोनों स्कूटी पर सवार होकर बिरसा नगर लालटांड डुंगरी टोला ओम नगर पहुंचे थे। 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और वहां सभी बिंदुओं पर जांच की। इस बारे में एसएसपी प्रभात कुमार का कहना है कि, घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी, प्रेशर कुकर, हथौड़ी एवं सलित के खून लगा कपड़े बरामद हुए है। सलित पेशे से वाहन चालक है। 

पति-पत्नी की निकाली गई शव यात्रा

मनीफीट निवासी दंपत्ति की शव यात्रा मंगलवार को निकाली गई। पोस्टमार्टम के बाद बर्मा साइंस ट्यूब डिवीजन के पास हरिजन बस्ती ले जाया गया। यहां परिजनों ने दोनों के अंतिम संस्कार की रस्में पूरी की। इस दौरान लोगों ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। देर शाम ट्यूब डिवीजन चौक से बर्मा साइंस चौक तक कैंडल मार्च भी निकाला गया। इसमें केवल महिलाएं ही थीं। 

रात में घर का दरवाजा खोलकर प्रेमी का कर रही थी इंतजार

एसएसपी का कहना है कि, किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी करने की योजना बना रखी थी। सात अगस्त की रात वह घर का दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी। सलित देर रात मनीफीट पहुंचा। स्कूटी दूर खड़ी की और पैदल नाबालिग के घर गया। इस दौरान किशोरी के पिता की नींद खुल गई। सलित ने हथौड़े से किशोरी के पिता के सिर पर दो बार हमला कर दिया। चीख सुनकर उनकी पत्नी भी जग गई। इतने पर सलित ने महिला पर भी प्रेशर कुकर से हमला कर दिया।   

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर