Ranchi Crime: कंगन ज्वेलर्स में 30 लाख लूटपाट करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

Ranchi News: रांची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कंगना ज्‍वेलर्स लूट मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों के पास से लूटे हुए कुछ गहने भी बरामद किए गए हैं। अब पुलिस इनसे पूछताछ करने के साथ अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Ranchi police
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • कंगना ज्‍वेलर्स लूट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से लूट हुए कुछ गहने भी बरामद
  • पुलिस अब इस लूट में शामिल अन्‍य आरोपियों की तलाश में

Ranchi Crime: बीते दिनों शहर के कंगन ज्वेलर्स में हुई 30 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को पिठोरिया से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर लूटा हुआ कुछ गहना भी बरामद किया है। अब पुलिस इस लूटपाट में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

रांची पुलिस के अनुसार इस समय पुलिस की अलग-अलग टीमें रांची और उसके आस—पास के जिलों में अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। इस मामले में रांची पुलिस को सबसे बड़ी सफलता तब मिली, जब बोकारो में ऐसी ही एक लूट के मामले में शामिल रहे दो बदमाशों को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को रांची के कंगन ज्वेलर्स में लूट करने वाले गिरोह के सदस्यों की जानकारी मिली। जिसके बाद रांची पुलिस अपराधियों तक पहुंची। दो आरोपियों को ​पकड़ा गया है, एक फरार है। जिसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

कई टीमों का गठन, छापेमारी

बता दें कि इस लूट के मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए एसएसपी के निर्देश पर चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। सभी को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गईं। दो टीमें छापेमारी कर रही हैं। जबकि एक टीम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर सुराग इकट्ठा कर रही है। वहीं चौथी टीम तकनीकी सेल की मदद से सुराग जुटाने में लगी है।

कनपट्टी में पिस्टल सटाकर लूट लिए सारे गहने

बता दें कि पांच मई को तीन बदमाशों ने कंगन ज्वेलर्स के संचालक प्रेम केडिया और उनके बेटे कमल केडिया पर पिस्टल लगाकर दुकान में रखे सारे गहने लूट लिए थे। जिसके बाद प्रेम केडिया की ओर से लालपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई। जिसमें तीन लुटेरों पर हथियार के बल करीब 30 लाख रुपए के गहने लूटने का आरोप लगाया है। दर्ज एफआईआर के अनुसार इन बदमाशों ने उनकी दुकान से 250 ग्राम सोना, 20 किलो चांदी, डायमंड की नोजपिन, पुखराज, पन्ना सहित कई महंगे स्टोन, 1 लाख 16 हजार नकद व दर्जनों साड़ियां लूटीं और फरार हो गए। लुटेरे दुकान में खरीदार बनकर आए थे, पिछले दो दिनों से रेकी कर रहे थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर