Prashant Singh Iss Qadar Song: रिलीज हुआ प्रशांत सिंंह का नया गाना ‘इस कदर’, यूट्यूब पर वीडियो ने मचाई धूम

पंजाबी
Updated Oct 19, 2021 | 10:14 IST

Prashant Singh Iss Qadar Song release: प्रोड्यूसर और शॉर्ट फ‍िल्‍ममेकर प्रशांत सिंह का नया गाना 'इस कदर' (Iss Qadar) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।

Prashant Singh Iss Qadar Song Out : प्रोड्यूसर और शॉर्ट फ‍िल्‍ममेकर प्रशांत सिंह का नया गाना 'इस कदर' (Iss Qadar) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। एक सप्‍ताह पहले इस गाने का प्रोमो जारी किया गया था, तब से ही फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था। यह गाना 18 अक्‍टूबर को यूट्यूब पर आया है और दर्शकों का खूब प्‍यार पा रहा है। यूट्यूब चैनल राग ऑडियो पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक हजारों व्‍यूज मिल चुके हैं।  

इस कदर गाने को जहां प्रशांत सिंह ने प्रोड्यूस किया है, वहीं म्‍यूजिक वेरदादेरा स्टर्न ने दिया है। प्रिंस ठाकुर ने इस गाने को आवाज दी है। उनकी दिलकश आवाज ने इसे और खूबसूरत बनाया है। प्रिंस ने ही गाने के बोल लिखे हैं। इस रोमांटिक गाने को ऋचा भट्ट, विनीत सिंह और शुभ शर्मा पर फ‍िल्‍माया गया है। गाने में ऋचा भट्ट काफी खूबसूरत नजर आ रही है। गाने की लोकेशंस काफी दिलकश हैं, प्रकृति के करीब इस गाने को शूट किया गया है। 

क्रीएटिव प्रोडक्शन और पेंटाफ्रेम प्रोडक्शन ने गाने को मिनकर बनाया है और इसे तुषार राघव एवं पुनीत रिझा ने डायरेक्‍ट किया है। वहीं प्रशांत के बारे में बताएं तो वह अपनी शॉर्ट फि‍ल्म ‘स्पेशल डे’ के लिए काफी प्रशंसा पा चुके हैं। स्पेशल डे में बॉलीवुड की जाने माने कलाकार शीबा चड्ढा और शांतनु माहेश्वरी नजर आए थे। वहीं उनकी दूसरी शॉर्ट फि‍ल्म ‘धन्न जाट’ टाइम्ज म्यूजि‍क पर रिलीज हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर