Ladeya Na Kar: प्‍यार ब्रेकअप और फ‍िर से साथ पाने की कहानी द‍िखाता है टाइम्‍स म्‍यूजिक का नया गाना, देखें दीदार कौन का लड़ेया ना कर का video

पंजाबी
Updated Oct 06, 2021 | 17:56 IST

Ladeya Na Kar on Times Music, Latest Punjabi Songs 2021: टाइम्स म्यूज़िक पर दीदार कौर का नया पंजाबी गाना र‍िलीज हो गया है। इसका टाइटल है लड़ेया ना कर। यहां देखें इसका वीड‍ियो।

Ladeya Na Kar on Times Music : टाइम्स म्यूज़िक प्रस्तुत करता है लडेया ना कर' एक सुंदर, रोमांटिक प्रेम गीत है। जिसमें टेलीविज़न जोड़ी - ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता को फिल्माया गया हैं। गाने को कुमार ने लिखा है और विवेक कर ने कंपोज किया है। 'लडेया ना कर' म्यूजिक वीडियो गाने की तरह ही मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता के बीच की निर्विवाद केमिस्ट्री, ऑन-स्क्रीन देखने लायक है! पहले प्यार, पहली लड़ाई, और एक बुरी लड़ाई के बाद कैसे मेकअप करना है, इसका पहला सबक की एक सम्मोहक और सुपर मजेदार कहानी है। दीदार कौर एक संगीत प्रेमी परिवार से हैं, उनकी बड़ी बहन असीस कौर बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिकाओं में से एक हैं। दीदार इससे पहले 'मुंडा लंदन दा' और 'चढ़ेया फितूर' जैसे हिट गाने दे चुके हैं। 

गीत अविश्वसनीय रूप से विवेक कर द्वारा रचित है और कुमार पाजी द्वारा खूबसूरती से कागज पर उतारा गया है। मुझे गाने को रिकॉर्ड करने और इसकी शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया। ईशा और अंकित गीत के लिए एकदम सही हैं और उनके अभूतपूर्व प्रदर्शन ने एक जादुई स्पर्श जोड़ा है! मैं यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि प्रशंसक इस गीत को कैसे प्राप्त करते हैं - दीदार कौर ने कहा।
 
यह गाना इतना अच्छा है क‍ि इसे सुनते ही प्यार हो गया! हमने इसकी शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया। मैं इस पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह पहली बार है जब अंकित और मैं एक साथ वीडियो दिखाई दे रहे हैं - ईशा मालवीय ने कहा। अंकित गुप्ता ने कहा - गीत सुनने में बहुत सुखद है और वीडियो की संकल्पना बहुत अच्छी तरह से सोची गई है। दीदार की आवाज और पूरी टीम के प्रयास के साथ, संगीत वीडियो बहुत अच्छी तरह से शूट किया गया है। मैं रिलीज को लेकर उत्साहित हूं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर