तुम्हारी सुलु के गाने 'बन जा रानी' का ओरिजिनल पंजाबी सॉन्ग, वीडियो में दिखी थी बच्चों की क्यूट लव स्टोरी

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 18, 2019 | 22:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तुम्हारी सुलु का गाना 'बन जा रानी' बेहद पॉपुलर हुआ था, लेकिन गुरु रंधावे के इस गाने का ओरिजिनल पंजाबी वीडियो भी बेहद दिलचस्प है। इसमें दो बच्चों की क्यूट स्टोरी को दिखाया गया है।

Punjabi Song Ban Ja Rani
Punjabi Song Ban Ja Rani 
मुख्य बातें
  • तुम्हारी सुलु के गाने बन जा रानी का ओरिजिनल गाना भी गुरु रंधावा ने गाया था
  • इस गाने का टाइटर 'तू मेरी रानी' था
  • 'तू मेरी रानी' में दो बच्चों की क्यूट स्टोरी दिखाई गई थी

पंजाबी सिनेमा धीरे-धीरे काफी आगे बढ़ रहा है, इसकी सबसे बड़ी वजह पंजाबी गाने हैं। हाई बीट्स के साथ पंजाबी सिंगर्स की आवाज एक अलग ही जादू बिखेर देती है। यही वजह है कि आजकल कई पंजाबी गानों का नया वर्जन क्रिएट करके उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा ही एक गाना विद्या बालन की हिट फिल्म तुम्हारी सुलु में भी था। 

इस फिल्म का सॉन्ग 'बन जा रानी' बहुत पॉपुलर हुआ था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये गाना 'तू मेरी रानी' टाइटल से फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने काफी पहले ही रिलीज किया था। दोनों ही बार इस गाने को गुरु ने ही अपनी आवाज दी है। तुम्हारी सुलु में 4 मिनट लंबे इस गाने में जहां विद्या बालन और मानव कौल रोमांस करते हुए नजर आए थे। इसमें उनका सिग्नेचर स्टेप भी काफी पसंद किया गया था। 

वहीं ओरिजिनल पंजाबी गाने में दो बच्चों की क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई थी। इसमें एक छोटा बच्चा अपनी क्लास की एक बच्ची को बहुत पसंद करता है और उसके लिए बस में सीट रोकने, अपना लंच शेयर करने जैसी क्यूट चीजे करता है। ये वीडियो भी आपको बहुत पसंद आएगा। इन दोनों ही गानों को अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसके बोल भी गुरु ने ही लिखे थे, अंतर सिर्फ ये था कि तुम्हारी सुलु के गाने में गुरु और रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया था। वहीं ओरिजिनल गाने में म्यूजिक और रैप हाजी स्प्रिंगर ने दिया था। 

व्यूज के मामले में तुम्हारी सुलु को गाना ओरिजिनल सॉन्ग से काफी आगे है। गुरु के ओरिजिनल सॉन्ग 'तू मेरी रानी' को जहां 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं तुम्हारी सुलु के गाने के 13 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हैं। दो ओरिजिनल सॉन्ग के व्यूज के डबल से भी ज्यादा है। दोनों ही गानों को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया। आपको बता दें कि गुरु पहले जहां सिर्फ पॉलीवुड में फेमस थे, वहीं अब वे बॉलीवुड का भी एक जाना-मान नाम बन गए हैं।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर