सिंघम पंजाबी का पहला गाना 'डिमांड' रिलीज, दिखी परमीश वर्मा और सोनम बाजवा की रोमांटिक केमिस्ट्री

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 18, 2019 | 23:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अजय देवगन की फिल्म सिंघम का पंजाबी रीमेक आने वाला है। सिंघम पंजाबी का पहला गाना 'डिमांड' रिलीज हुआ है, जिसमें परमीश वर्मा और सोनम बाजवा रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

Singham (Punjabi) song
Singham (Punjabi) song  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिंघम (पंजाबी) अजय देवगन की फिल्म सिंघम का पंजाबी रीमेक है
  • सिंघम (पंजाबी) का पहला गाना डिमांड रिलीज हो गया है
  • इस गाने में परमीश वर्मा और सोनम बाजवा रोमांस करते हुए दिख रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म सिंघम को बहुत पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का पंजाबी रीमेक आ रहा है। सिंघम (पंजाबी) में अजय देवगन वाला रोल मशहूर पंजाबी एक्टर-सिंगर परमीश वर्मा निभा रहे हैं। इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब सिंघम (पंजाबी) का गाना 'डिमांड' आउट हुआ है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है।

फिल्म में परमीश के साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा नजर आ रही हैं। दो मिनट 47 सेकंड के इस गाने की शुरुआत सोनम और परमीश की नोक-झोंक से होती है। इसमें टफ पुलिस अफसर परमीश, सोनम के आगे कमजोर पड़ जाते हैं। 'डिमांड' गाने को गोल्डी देसी क्रू और शिप्रा गोयल ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके बोल राज रंजोध ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है। इस गाने को अब तक 17 लाख 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोनम और परमीश को ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिंघम (पंजाबी) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में परमीश का नाम दिलशेर सिंह है। जो कानून तोड़ने वालों को उन्हीं ही भाषा में सबक सिखाता है। फिल्म के ट्रेलर के बैकग्राउंड में ओरिजिनल सिंघम की ही ट्यून सुनाई देती है। सिंघम (पंजाबी) का टीजर भी अजय देवगन की फिल्म सिंघम की तरह एक्शन से भरपूर है। इसमें नेगेटिव किरदार करतार चीमा प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर में परमीशा और करतार के बीच तीखी लड़ाई दिखाई गई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@parmishverma) on

 

सिंघम (पंजाबी) के ट्रेलर में परमीश, सोनम से बद्तमीजी करने वाले की हालत खराब कर देते हैं। खास बात ये है कि सिंघम (पंजाबी) में भी अजय देवगन की सिंघम का फेमस डायलॉग 'अता माझी सटकली' दिखाया गया है, ये डायलॉग पंजाबी में है। सिंघम (पंजाबी) के डायरेक्टर नवनियत सिंह हैं। इसे टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और पनोरमा स्टूडियो के कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

अजय देवगन की सिंघम में काजल अग्रवाल उनके अपोजिट नजर आईं थीं। वहीं सिंघम रिटर्न्स में करीना कपूर खान की अजय के साथ जोड़ी बनी थी। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि परमीश वर्मा और सोनम बाजवा की सिंघम (पंजाबी) को फैंस कितना पसंद करते हैं। ये फिल्म 9 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर