अमृत मान के पंजाबी सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया कहर, 19 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 24, 2019 | 22:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमृत मान का गाना 'ट्रेंडिंग नखरा' सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गाने में अमृत मान काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। गाने को अब तक 19 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Still from Nakhra Song
Still from Nakhra Song 

पंजाबी सॉन्ग दर्शकों को देखना और सुनना काफी पसंद है। पंजाबी गाने हमेशा से बॉलीवुड गानों को टक्कर देते रहे हैं। यूट्यूब पर जितना क्रेज बॉलीवुड गानों का है उतना ही क्रेज लोगों में पंजाबी गाने का भी है। पंजाबी गानों की व्यूअरशिप कमाल की है। मीठी मीठी, जर्मन गण जैसे शानदार गानों से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके सिंगर अमृत मान का सॉन्ग 'ट्रेंडिंग नखरा' को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

अमृत मान के इस यूथ ओरियंटेड रोमांटिक सॉन्ग को बार-बार देखा जा रहा है। 5 मिनट लंबे इस गाने के लिरिक्स जितने शानदार हैं, इसका फिल्मांकन भी उतना ही जबरदस्त है। अमृत मान गाने में अपने हेयरस्टाइल और लॉन्ग बियर्ड के लुक में काफी स्टाइलिस लग रहे हैं। यूथ ओरियंटेड होने का कारण इस गाने को हर ग्रुप की ऑडियंस पसंद कर रही है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 19 करोड़ (196 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि ये गाना काफी समय तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में रहा था। 

 

 

पंजाबी सिंगर और मॉडल अमृत मान न केवल सिंगर हैं बल्कि वे लिरिक्स भी लिखते हैं। अमृत मान ने अपने करियर की शुरुआत लिरिसिस्ट के तौर पर की थी। इससे पहले अमृत पंजाब और बॉलीवुड के जाने माने चेहरे दिलजीत दोसांझ के लिए भी गाने लिख चुके हैं। अमृत मान ने कई पंजाबी सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं। इन सॉन्ग्स ने अमृत मान को पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहचान दिलाई। पंजाबी सिंगर जैजी बी के साथ उनका 'शिकार' गाना तो इतना हिट रहा कि उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। बता दें कि अमृत पंजाबी सिनेमा में भी छोटे किरदारों में नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर