सिंगर गुरी का ये पंजाबी गाना मचा रहा है तहलका, 24 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है वीडियो

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 31, 2019 | 21:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी सिंगर गुरी का गाना 'निरा इश्क' काफी पॉपुलर हो रहा है। गुरी का ये सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक 24 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Nira Ishq Punjabi Song
Nira Ishq Punjabi Song  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पंजाबी गाना 'निरा इश्क' वायरल हो रहा है
  • इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरी ने अपनी आवाज दी है
  • 'निरा इश्क' एक रोमांटिक पंजाबी सॉन्ग है

'बिलिया बिलिया अखा' गाने से धूम मचाने वाले पंजाबी गायक गुरी का गाना 'निरा इश्क' इन दिनों लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। पिछले साल रिलीज हुए 'निरा इश्क' का क्रेज अब भी फैंस में कम नहीं हुआ है। ये यूटयूब समेत पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने के बोल भी खुद गुरी ने ही लिखे हैं। गुरी के इस सॉन्ग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। 'निरा इश्क' सॉन्ग की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ महीनों के भीतर ही इस गाने को यूट्यूब पर 24 करोड़ (243 मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये सॉन्ग काफी समय तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में भी रहा था।

'निरा इश्क' सॉन्ग के बोल जादुई हैं। गाने की शुरुआत से लेकर अंत तक आप अपने आपको गाने से जुड़ा हुआ पाएंगे। गाने के दमदार बोल आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे। गाने को सत्ती ढिल्लों ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा गाने में खुद गुरी ने परफार्म भी किया है और उनके साथ मॉडल-एक्ट्रेस सारा खत्री नजर आ रही हैं।

ये एक शानदार गाना है और इसकी शुरुआत से लेकर आखिर तक गुरी ने अपने डैशिंग लुक से लोगों को काफी इंप्रेस किया है। 3 मिनट 14 सेकंड के इस गाने की शुरुआत गुरी की जबरदस्त एंट्री और पंजाबी लिरिक्स से होती है। सत्ती ढिल्लों ने सॉन्ग को काफी शानदार तरीके से डायरेक्ट किया है। सॉन्ग की स्टोरी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialguri_) on

इससे पहले गुरी दूरियां, यार बेली, और गोल्डन रंग जैसे पंजाबी गानों से अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके हैं। बता दें कि गुरी का पूरा नाम गुरी खटरा है। गुरी का पहला गाना 2016 में आया। जिसे लोगों का अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन गुरी ने हिम्मत नहीं हारी और 2017 में उनका गाना दूरियां काफी ज्यादा हिट हुआ। इसके बाद गुरी ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और हिट पे हिट गाने देते गए। वे अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए हैं। उनके गाने आते ही हिट हो जाते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर