नेहा कक्कड़ ने पंजाबी गाने पर डांस कर मचाया धमाल, अब तक 4 करोड़ बार देखा गया वीडियो

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 29, 2019 | 14:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं। उनके ऐसे कई सॉन्ग्स हैं जो एकदम देसी हैं। इस सॉन्ग का नाम रिंग है जिसे अब तक लगभग 4 करोड़ लोग देख चुके हैं...

Neha Kakkar punjabi Song Ring Watch Video Punjabi hit Songs
नेहा कक्कड़।  |  तस्वीर साभार: YouTube

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री की टॉप सिंगर्स में शुमार हैं। जब-जब उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं। उनके ऐसे कई सॉन्ग्स हैं दो एकदम देसी हैं। ऐसा ही एक पंजाबी सॉन्ग नेहा कक्कड़ का साल 2017 में आया था। इस सॉन्ग का नाम रिंग है जिसे अब तक लगभग 4 करोड़ लोग देख चुके हैं। 
गाने में नेहा कक्कड़ का लुक एकदम बदला हुआ है। इस गाने में नेहा सूट पहने और कर्ली हेयर्स के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल ये एक वेडिंग सॉन्ग है जिसमें नेहा कक्कड़ डांस करते हुए गाना गाती दिख रही हैं। गाने में नेहा कक्कड़ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। पंजाबी सॉन्ग रिंग पूरी तरह से सगाई पर बेस्ड है। रिंग गाने को जतिंदर जीतू ने म्यूजिक दिया है साथ ही लीरिक्स सुरजीत खैरवाला ने लिखे हैं। 


सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। 'ओ साकी साकी', 'आंख मारे', 'दिलबर' जैसे जबरदस्त गानों को अपनी आवाज दे चुकी नेहा कक्कड़ का हाल ही में नया गाना 'सॉरी' रिलीज हुआ है। ये एक पंजाबी सॉन्ग है, जिसमें उन्हें फेमस पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर का साथ मिला है। ये एक रोमांटिक नंबर हैं, जिसमें नेहा और मनिंदर की क्यूट स्टोरी दिखाई गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था। वो ये शो तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन आज वो म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। खास बात ये है कि कभी इस शो की कंटेस्टेंट रहीं नेहा अब इंडियन आइडल की जज बन भी रही हैं। गानों के अलावा नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। नेहा कक्कड़ पहले यारियां एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं, दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था। लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया और इससे उभरने में नेहा का काफी वक्त लगा।

अगली खबर