बॉलीवुड के बाद नेहा कक्कड़ के पंजाबी गाने भी हो रहे हैं हिट, 'सॉरी' सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाई धूम

पंजाबी सॉन्ग
Updated Aug 17, 2019 | 23:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नेहा कक्कड़ का पंजाबी गाना 'सॉरी' यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। अब तक इसे 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में उनके साथ पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर नजर आ रहे हैं।

Neha Kakkar Punjabi Sorry Song
Neha Kakkar Punjabi Sorry Song  |  तस्वीर साभार: Instagram

सिंगिंग में सफलता का दूसरा नाम बन चुकीं नेहा कक्कड़ अपने पंजाबी गाने 'सॉरी' की वजह से सुर्खियों में हैं। कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ नेहा का सॉन्ग 'सॉरी' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में सिंगिंग क्वीन नेहा, मनिंदर बुट्टर के साथ शानदार अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सॉन्ग को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। 'सॉरी' सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ हफ्ते के अंदर ही इस गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ 41 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये सॉन्ग काफी वक्त तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में भी रहा था। बब्बू द्वारा लिखे गए 'सॉरी' सॉन्ग  के बोल जादुई हैं। गाने की शुरुआत से लेकर अंत तक आप अपने आपको गाने से जुड़ा हुआ पाएंगे।

 

 

गाने के दमदार बोल आपको पूरा गाना सुनने और थिरकने पर मजबूर कर देंगे। गाने को नेहा और मनिंदर ने अपनी आवाज देने के साथ ही खुद परफार्म भी किया है। 4 मिनट के इस गाने की शुरूआत मनिंदर बुत्तर और नेहा कक्कड़ की जबरदस्त एंट्री और पंजाबी लिरिक्स से होती है। इस सॉन्ग को काफी शानदार तरीके से डायरेक्ट किया गया है। पूरे गाने में नेहा अपने स्टाइलिश लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ ही मनिंदर ने भी अपने डैशिंग लुक से लोगों को काफी इंप्रेस किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehakakkar) on

 

बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नेहा ने कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुए सॉन्ग 'ओ साकी साकी' के साथ ही 'आंख मारे', 'दिलबर' जैसे सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी है। नेहा को पंजाबी, बॉलीवुड, रोमांटिक नंबर हर तरह के सॉन्ग को गाने में महारथ हासिल है। इससे पहले नेहा ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था। हालांकि वे ये शो तो नहीं जीत पाई, लेकिन कुछ साल बाद शो के जज के रुप में उन्होंने वापसी की।

अगली खबर