नीरू बाजवा का ये पंजाबी गाना है भारत का सबसे ज्यादा देखा गया यूट्यूब वीडियो, 88 करोड़ से भी ज्यादा हैं व्यूज

पंजाबी सॉन्ग
Updated Jul 18, 2019 | 22:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी गाना 'लौंग लाची' भारत का सबसे ज्यादा देखा गया यूट्यूब वीडियो है। इस गाने में नीरू बाजवा, एम्मी विर्क और अंबरदीप नजर आए थे।

Neeru Bajwa Punjabi Song Laung Laachi
Neeru Bajwa Punjabi Song Laung Laachi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पंजाबी गाना 'लौंग लाची' में नीरू बाजवा, एम्मी विर्क और अंबरदीप नजर आए थे
  • इस पंजाबी गाने से सलमान खान के बॉलीवुड सॉन्ग 'स्वेग से स्वागत' को पीछे छोड़ दिया था
  • इस गाने के व्यूज 88 करोड़ से भी ज्यादा हैं

नई दिल्ली। पंजाबी फिल्में इन दिनों काफी धमाल मचा रही है। जहां दिलजीत दोसांझ की फिल्म छड़ा ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कमाई की है। पंजाबी फिल्में भले ही अब इतनी पॉपुलर हो रही हो, लेकिन पंजाबी गाने बहुत पहले से धमाल मचा रहे हैं। पंजाबी गानों का आलम ये है कि ये बॉलीवुड सॉन्ग्स को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं। यही वजह है कि एक पंजाबी गाना अब भारत का सबसे ज्यादा देखा गया यूट्यूब वीडियो बन गया है। इसके व्यूज जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

पंजाबी फिल्म लौंग लाची के टाइटल सॉन्ग को बहुत पसंद किया गया था और ये इंडिया में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज वाला वीडियो बन गया है। इसे 88 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस रेस में 'लौंग लाची' ने फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने 'स्वैग से स्वागत' को भी पीछे छोड़ दिया है। इस गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आए थे। 'स्वैग से स्वागत' के यूट्यूब पर 76 करोड़ से ज्यादा व्यूज है। इस हिसाब से देखा जाए तो 'लौंग लाची' उससे कहीं आगे है। 'लौंग लाची' में पंजाबी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नीरू बाजवा, अंबरदीप और एम्मी विर्क नजर आए थे।

'लौंग लाची' गाने को मन्नत नूर ने गाया था, वहीं इसके बोल हरमनजीत ने लिखे थे। गाने को गुरमीत सिंह ने म्यूजिक दिया। पिछले साल रिलीज हुआ ये गाना आज भारत में यूट्यूब पर टॉप पर है। इस गाने में नीरू गोल्डन शॉर्ट कुर्ती और बॉटल ग्रीन लहंगे और मैचिंग दुपट्टा लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सेंटर पार्टिंग के साथ गुथी हुई चोटी में परांदा लगाए उनका पंजाबी लुक देखने लायक है। करीब 3 मिनट लंबे इस गाने की शुरुआत में नीरू फिल्म के हीरो अंबरदीप से प्यार और शादी के बारे में बात कर रही होती है, बाद में ये सॉन्ग आता है। गाने में एम्मी विर्क, नीरू के साथ डांस करते दिखते हैं।

ये पंजाबी गाना इतना फेमस हुआ कि इसी साल आई फिल्म लुका छिपी में इसको रीमिक्स करके लिया गया। लुका छिपी के गाने का टाइटल 'तू लौंग मैं इलायची' था, जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नजर आए। लुका छुपी का ये गाना तुलसी कुमार ने गाया था और हिंदी का ज्यादा इस्तेमाल किया गया था, वहीं नीरू का सॉन्ग पूरी तरह से पंजाबी था। कार्तिक-कृति के गाने को जहां करीब 5 करोड़ बार ही देखा गया, वही ओरिजिनल सॉन्ग 'लौंग लाची' यूट्यूब पर छा गया और नंबर वन बन गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर