गुरु रंधावा का पंजाबी गाना 'डाउनटाउन' बॉलीवुड सॉन्ग्स पर पड़ा भारी, वीडियो में दिखी लव स्टोरी

गुरु रंधावा के पंजाबी गाने सिर्फ पॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड में भी फेमस हैं। इन दिनों उनका एक पुराना गाना डाउनटाउन वायरल हो रहा है। जो बॉलीवुड गानों को भी टक्कर दे रहा है।

Guru Randhawa song Downtown
Guru Randhawa song Downtown 

मुख्य बातें

  • गुरु रंधावा का पंजाबी गाना 'डाउनटाउन' करोड़ों बार देखा जा चुका है
  • ये बॉलीवुड के गानों को भी कड़ी टक्कर दे रहा है
  • 'डाउनटाउन' एक रोमांटिक सॉन्ग है

सिंगर गुरु रंधावा पंजाबी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उनके गाने सिर्फ पॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी बेहद पॉपुलर हैं। अब वे हिंदी फिल्मों के गानों में भी अपनी आवाज देने लगे हैं। गुरु उन कुछ पंजाबी सिंगर्स में से एक हैं, जो बॉलीवुड में भी अपना मुकाम बनाने में कामयाब रहे। इन दिनों गुरु का एक पुराना गाना यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है।

गुरु का पंजाबी सॉन्ग 'डाउनटाउन' यूट्यूब पर छाया हुआ है। ये एक रोमांटिक नंबर है। तीन मिनट 48 सेकंड लंबे इस वीडियो की शुरुआत में गुरु साइकिल चलाते हुए नजर आते हैं, तभी उन्हें फैंसी कार में लिपस्टिक लगाती हुईं एक लड़की दिखती हैं। पहली नजर में ही उन्हें वे पसंद आ जाती है। इन्हीं की लव स्टोरी वीडियो में दिखाई गई है। इस गाने को अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसके बोल भी गुरु ने ही लिखे हैं और कंपोज भी किया है। 'डाउनटाउन' को अब तक 16 करोड़ 67  लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि हाल ही में गुरु कनाडा में शो कर रहे थे तो उन पर एक शख्स ने हमला कर दिया था। दरअसल जब वे परफॉर्म कर रहे थे तो एक शख्स बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था। उसे गुरु ने स्टेज पर आने से मना कर दिया। बाद में जब वे अपना शो खत्म करके जाने लगे तो उस पंजाबी शख्स ने गुरु के चेहरे पर घूसा मार दिया। इससे उनकी दायीं आईब्रो पर 4 टांके आए। घटना के बाद गुरु इंडिया लौट आए और उनकी मैनेजमेंट टीम ने इसकी पूरी जानकारी थी। हालांकि गुरु का ये कनाडा टूर बेहद सक्सेसफुल रहा था।

गौरतलब है कि गुरु ने अपने करियर की शुरुआत गुरदासपुर में छोटे-छोटे शो से की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली की छोटी पार्टीज और फंक्शन में गाना शुरू किया। गुरु का असली नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा है और उन्हें रैपर बोहेमिया ने 'गुरु' नाम दिया है। उनके पॉपुलर गानों में 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरु', 'दारु वरगी', 'सूट सूट', 'बन जा रानी', 'स्लोली स्लोली' शामिल है।

अगली खबर