Gurdas maan's Son Wedding: बेटे की घोड़ी के आगे जमकर नाचे गुरदास मान, बारात में अपने अंदाज से जीत ली महफिल

Gurdas maan's Son Wedding Video: पंजाबी सिंगर गुरदास मान की बेटे गुरिक मान ने पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर के साथ शादी कं बंधन में बंधे चुके हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Gurdas maan's Son Wedding
Gurdas maan's Son Wedding 

मुख्य बातें

  • हाल ही में पंजाबी सिंगर गुरदास मान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में वो जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।
  • गुरदास मान के बेटे ने एक्ट्रेस सिमरन कौर से शादी कर ली है।

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने एक्ट्रेस सिमरन कौन से शुक्रवार को शादी कर ली है। पटियाला में हुई इस हाई प्रोफाइल शादी में बॉलि‍वुड से लेकर पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुए थे। कपिल शर्मा और विक्‍की कौशल से लेकर दिलजीत दोसांझ, बादशाह, गुरु रंधावा भी शादी में पहुंचे थे। हाल ही में गुरदास मान जी का एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में गुरदास मान अपने बेटे गुरिक मान की घोड़ी के आगे जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वो अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। उनका ये अंदाज वाकई जबरदस्त है। बता दें कि इससे पहले भी गुरिक मान की शादी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ससुर बनने के बाद गुरदास मान के चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही है।

बात करें सिमरन कौर की तो उन्होंने बॉलीवुड और पंजाबी दोनों इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म हम जो चाहें से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो पंजाबी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने मुंडेया तो बच के रही', 'किस किसको प्यार करूं जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Pollywood (@instantpollywood) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Pollywood (@instantpollywood) on

 

 

सिमरन कौर और गुरिक मान दोनों एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। पिछले साल 21 दिसंबर को गुरिक मान के जन्मदिन पर उन्होंने पहली बार उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी थी। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा-आज तुम्‍हारे जन्‍मदिन पर, मैं हमारी पहली तस्‍वीर शेयर कर रही हूं। बीते हुए कल की यादों में पता ही नहीं चला कब 5 साल बीत गए। गुरि‍क जन्‍मदिन बहुत मुबारक हो। तुम्‍हें दुनिया की तमाम खुश‍ियां मिले।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Pollywood (@instantpollywood) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Alert Punjabi (@glamouralertpunjabi) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Alert Punjabi (@glamouralertpunjabi) on

 

बात करें गुरिक मान की तो वो पिता की तरह ही एक सिंगर हैं। इसके अलावा वो जल्द बतौर प्रोड्यूसर पंजाबी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...