दिलजीत दोसांझ का गाना 'रात दी गेड़ी' इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाले दिलजीत दोसांझ का गाना रात दी गेड़ी इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने में दिलजीत दोसांझ नीरू बाजवा के साथ नजर आ रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उनके नाम का डंका बजता है। अपने बेहतरीन काम और मेहनत से उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बना ली है। दिलजीत के गाने इंटरनेट पर रिलीज होते ही रातो रात तेजी से वायरल हो जाते हैं। इन दिनों कुछ साल पहले रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का गाना रात दी गेड़ी इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए है। गाने में नीरू बाजवा ने दिलजीत की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है।

नीरू बाजवा दिलजीत को रात में फोन कॉल करती हैं और कहती हैं कि तुम मुझे प्यार नहीं करते और वह दिलजीत को रात में घर पर मिलने के लिए बुलाती हैं, जिस पर दिलजीत नीरू के घर उनसे मिलने जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। गाने को रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। वहीं गाने को अब तक 15 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। दिलजीत दोसांझ ने साल 2000 में इश्क दा उड़ा आड़ा गाने से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस गाने को दिलजीत दोसांझ ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने की लिरिक्स रणवीर सिंह ने दिया है। जबकि म्यूजिक जतिन्दर शाह ने दिया है। गाने को साल 2017 में इंटरनेट पर रिलीज किया गया था।

अगली खबर