पार्किंग को लेकर ​हुआ विवाद, पुणे के दो युवकों पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

Car Parking Dispute: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में पार्किंग विवाद को लेकर पुणे के रहने वाले दो युवकों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया गया। हालांकि, दोनों की जान बच गई लेकिन घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया।

 Car parking dispute in pune
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रत्नागिरी में पार्किंग विवाद पर हंगामा
  • पुणे के दो युवकों पर जानलेवा हमला
  • पुलिस ने चार पर किया केस दर्ज

महाराष्ट्र के रत्नागिरी के दापोली के हरनाई बीच पर हुए पार्किंग विवाद उस समय हिंसक हो गया, जब पुणे के रहने वाले दो युवकों पर कुछ लोगों की भीड़ ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों युवक घायल हो गए। इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने युवकों की कार पर भी तोड़-फोड़ कर डाली। हमले की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। हमले के बाद भागते-भागते दोनों युवक पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार शाम हरनाई बीच रोड पर हुई। हमले में घायल हुए दोनों युवकों की पहचान शुभम परदेसी और सूरज काले के रूप में की गई है, जो पुणे के पिंपरी चिंचावड़ इलाके के रहने वाले हैं। आरोपियों से युवकों की झगड़ा सड़क पर खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर हुआ, जिसने कुछ ही समय में हिसंक रूप ले लिया। 

पार्किंग विवाद हुआ हिंसक

दरअसल रविवार को पिंपरी चिंचवाड़ के कुल पांच पर्यटक हरनाई बीच पर समुद्र संकेत होटल में रुके थे। रविवार को वे वहां से अपने शहर यानी पुणे वापसी को निकल रहे थे। उसी समय, सुराली गार्डन के पास सड़क पर एक इनोवा गाड़ी खड़ी थी, जिसे उन्होंने पीछे हटाने के लिए कहा। इसी बात पर मामला काफी ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद कुछ लोगों की भीड़ ने पीड़ितों की गाड़ी का पीछा किया और दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

घायल युवक ने कराई शिकायत दर्ज

इतना ही नहीं, आरोपियों ने जानलेवा हमला तो किया ही, साथ ही उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। घटना के तुरंत बाद दोनों घायल युवक पुलिस थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कई लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस सभी हमलावरों पर सख्त से सख्त एक्शन लेने की तैयारी में है। क्योंकि ऐसी घटनाओं से दापोली के टूरिज्म पर गलत असर पड़ता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर