Pune Crime News: पार्टी में झगड़ा हुआ तो बच्चों ने कर डाली दोस्त की हत्या, शव को लगाया ठिकाने

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे से सोमवार को गायब हुए 15 साल के नाबालिग लड़के के केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। पुलिस के अनुसार, 15 वर्षीय नाबालिग को उसी के कुछ दोस्तों ने पार्टी के बाद हुए झगड़े में मार डाला। पुलिस ने तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

Minor Boy Friends killed Him Murder after dispute in Party Pune Police arrest three
पार्टी में झगड़ा हुआ तो बच्चों ने कर डाली दोस्त की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुणे में नाबालिग लड़के का मर्डर
  • दोस्तों ने ही कर दी गुस्से में हत्या
  • हत्या से पहले दोस्तों के संग ही था मृतक

Pune Crime News: अपराध की कोई शक्ल नहीं होती, यह किसी भी रूप और परिस्थिति में किया जा सकता है। इसके साथ ही अपराधी भी कोई भी हो सकता है। कई बार वो आपका दोस्त या रिश्तेदार भी निकल जाता है। दरअसल, ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है, जहां एक 15 साल के बच्चे की उसी के दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर डाली। खास बात है कि इस वारदात के पीछे कोई बड़ी वजह नहीं बल्कि पार्टी के दौरान हुआ झगड़ा था, जो बाद में खूनी रूप ले गया। हत्या करने के बाद आरोपी दोस्त फरार हो गए। दूसरी ओर, बच्चा वापस घर नहीं लौटा तो मृतक के परिवार वालों ने पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस ने किडनैपिंग का केस भी दर्ज कर लिया था। लेकिन खुलासे के बाद यह मर्डर केस निकला।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पुणे के मोशी इलाके का है। सोमवार को मृतक नाबालिग की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा घर नहीं पहुंचा है, ऐसे में उन्हें शक है कि उसको किसी ने अगवा कर लिया।

दोस्तों में हुई थी लड़ाई

पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसके गायब होने से ठीक पहले वह अपने पांच अन्य नाबालिग दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। इस दौरान किसी पुरानी बात को लेकर मृतक और उसके कुछ दोस्तों की आपस में लड़ाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने उसकी हत्या ही कर डाली। वारदात के बाद शव को छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने मामले की लीड मिलते ही मृतक के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। जब उनसे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही पुलिस को मृतक नाबालिग के शव तक भी पहुंचाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने हत्या कैसे की। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही हत्या की ठीक वजह चल पाएगी। वहीं पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। फरार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर