Pune: टेंपो चालक ने ट्रैफिक वार्डन पर किया जानलेवा हमला, चालक इस बात पर था नाराज

Pune News: पुणे में ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक वार्डन पर एक टेंपो चालक द्वारा जानलेवा हमला कर दिया। टैंपो चालक से ट्रैफिक वार्डन ने गाड़ी के कागजात दिखाने की मांग की थी, जिस वजह से वो नाराज हो गया और पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया।

Pune Attack on Traffic Warden
ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक वार्डन पर जानलेवा हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक वार्डन पर टेंपो चालक ने किया जानलेवा हमला
  • ट्रैफिक वार्डन ने टेंपो चालक से मांगे थे उसके गाड़ी के कागजात
  • पुलिस ने आरोपी टेंपों चालक को उसके घर से किया गिरफ्तार

पुणे में ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक वार्डन पर एक टेंपो चालक द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना शुक्रवार को तलेगांव दाभाड़े में घटी। आरोपी ने ट्रैफिक वार्डन से गाली-गलौज करने के साथ जानलेवा हमला कर दिया, जिससे बचने के चक्‍कर में ट्रैफिक वार्डन वहां से गुजर रहे एक ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल ट्रैफिक वार्डन को अस्‍पताल पहुंचाया। वहीं हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी टेंपो चालक की पहचान 31 वर्षीय सुकरोली उर्फ ​​मुन्ना मकबूल शेख निवासी कातवी, मावल, पुणे के रूप में की है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस हमले में घायल पुलिसकर्मी तलेगांव पुलिस स्टेशन चौक पर ट्रैफिक वार्डन के पद पर ड्यूटी पर था। दोपहर के समय बिना नंबर प्लेट वाला एक टेंपो वडगांव की ओर आते देखा तो उसे रोक लिया। ट्रैफिक वार्डन ने टेंपो चालक से दस्तावेज मांगे, लेकिन टेंपो ड्राइवर ने दस्तावेज दिखाने से मना कर दिया। उसने कहा कि वह तलेगांव दाभाडे का स्थानीय है। साथ ही उसने ट्रैफिक वार्डन के साथ गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी भी दी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया और ऑटो चालक वहां से चला गया।

शाम को आकर कर दिया जानलेवा हमला

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी टेंपो चालक शाम को एक बार फिर स वापस लौटा। उसने चौक पर पहुंचते ही ट्रैफिक वार्डन के साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जब ट्रैफिक वार्डन ने उसे रोकने की कोशशी की तो उसने पुलिसकर्मी को मारना शुरू कर दिया और पास में पड़े एक पत्‍थर को उठाकर मारने दौड़ा। इससे बचने के चक्‍कर में ट्रैफिक वार्डन सड़क की तरफ भागे और इसी दौरान चाकन की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस टक्‍कर में ट्रैफिक वार्डन बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी ऑटो चालक मौके से फरार हो गया, वहीं आसपास के लोगों ने ट्रैफिक वार्डन को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद तलेगांव दाभाडे पुलिस ने आरोपी टैंपो चालक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर