Prayagraj Crime News: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर को भी लगा दी आग

Prayagraj Crime: प्रयागराज से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है, जहां अज्ञात हमलावरों ने एक ही घर के पांच लोगों की हत्या कर डाली। इसके बाद आरोपियों ने घर को भी आग के हवाले कर दिया।

murder five members of a family in prayagraj
प्रयागराज में अपराधियों के हौसले बुलंद  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रयागराज में एक बार फिर हुई सनसनीखेज वारदात
  • प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या
  • हमलावरों से सिर्फ एक पांच साल की बच्ची की जान बची

Prayagraj Crime: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावों के उलट उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बार फिर सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अज्ञात हमलावरों ने एक घर के पांच लोगों को धारदार हथियार से काट डाला। इसके बाद अज्ञात बदमाशों ने घर को भी आग के हवाले कर दिया। इन पांचों की हत्या की खबर ने पूरे इलाके में लोगों के होश उड़ा दिए। सूचना मिलते ही आला अधिकारी समेत पूरी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

चौंकाने वाली बात ये है कि, परिवार में सिर्फ एक पांच साल की बच्ची जिंदा बची है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीम बनाई गई हैं।

5 साल की बच्ची की जान बची

गौरतलब है कि, जिन लोगों की हत्या की गई उनमें एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी, बहु और मासूम दो साल की बच्ची शामिल है। इनकी पहचान 55 वर्षीय राजकुमार यादव, 50 वर्षीय, पत्नी कुसुम, 25 साल की बेटी मनीषा, 27 साल की बहू सविता और दो साल की पौत्री मीनाक्षी शामिल है। वहीं पुलिस को पांच साल की साक्षी घायल और डरी हुई हालत में मिली जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत सामान्य होने पर पुलिस घटना के बारे में कुछ जानने की कोशिश कर सकती है।

पुलिस को कैसे मिली सूचना ? 

गांव में घर के पड़ोसियों ने सुबह घर से धुआं उठता हुआ देखा। उन्हें लगा कि, घर में आग लग गई है, लेकिन जब वो मदद के लिए पहुंचे तो कुछ और ही नजारा देखने को मिला। आनन फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते हुए पुलिस मौके पर पहुंची। गांव में जुट रही भीड़ को देखते हुए पुलिस ने और भी फोर्स को इलाके में तैनात कर दिया है।

जांच के लिए बनाई गई 7 टीम

वहीं प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने इस बारे में बताया कि, इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस ने 7 टीम बनाई हैं। जल्द से जल्द इस वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। इन लोगों के बाकी परिजनों की तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

आपको बता दें कि, हाल ही में प्रयागराज में हुई ये दूसरी सामूहिक हत्याकांड की वारदात है। इस वारदात से प्रयागराज पुलिस के क्राइम कंट्रोल पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। इस वारदात से कुछ दिन पहले महिला और उसकी तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर