Pratapgarh: 7 साल की बच्ची से रेप करने के बाद दी गर्दन काटने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

यूपी में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब प्रयागराज जिले के प्रतापगढ़ के एक गांव में 7 साल की बच्ची के साथ रेप की खबर सामने आ रही है।

minor rape news
नाबालिग रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जिले के कंधई क्षेत्र में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि 22 सितंबर की शाम को कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्ष की एक बच्ची घर के दरवाजे के पास खेल रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला अमन वर्मा (22) उसे उठाकर शौचालय में ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक ने बच्ची को कथित रूप से धमकाया कि अगर उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसकी गर्दन काट देगा, जिसके कारण बच्ची बुरी तरह सहम गयी थी। तबियत बिगड़ने पर परिजन उसका उपचार आस-पास के चिकित्सकों से कराते रहे, लेकिन गत 30 सितंबर को हालत गंभीर होने पर बच्ची को महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसने अपने परिजन को घटना के बारे में बताया।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने एक अक्टूबर को तहरीर मिलने पर अमन के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर