प्रतापगढ़ जिले में PAC के 44 कॉन्स्टेबल कोरोना से संक्रमित पाए गए

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रिजर्व पुलिस लाइन्स में पासिंग आउट परेड में भाग लेने वाले 44 कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

44 PAC constables in Pratapgarh district found infected with corona
प्रतीकात्मक फोटो 

प्रतापगढ़ जिले के रिजर्व पुलिस लाइन्स में 30 जुलाई को पासिंग आउट परेड में हिस्सा लेने वाले 44 कॉन्स्टेबल कोरोना संकमित पाए गए हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। परेड का आयोजन रिजर्व पुलिस लाइन्स स्थित भर्ती प्रशिक्षण केंद्र में नियुक्त हुए गए कॉन्स्टेबलों के प्रशिक्षण के बाद किया गया था।परेड में शामिल होने वाले 199 कॉन्स्टेबलों को नमूनों का परीक्षण गुरुवार को रिजर्व पुलिस पर आयोजित एक विशेष कोविड-19 शिविर में किया गया।

प्रतापगढ़ के एसपी अभिषेक सिंह ने कहा, नए नियुक्त हुए कांस्टेबलों को अपनी पोस्टिंग से पहले जांच के लिए परेड के बाद वहीं रूकने को कहा गया था। एंटीजन रैपिड टेस्ट के माध्यम 199 नमूनों का परीक्षण किया गया जिनमें से 44 पॉजिटिव पाए गए। कांस्टेबलों के अलावा, सिंह के ड्राइवर और गनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

प्रयागराज में 176 और व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

वहीं उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शनिवार को 176 और व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिससे यहां कुल कोविड-19 मरीजों की बढ़कर संख्या 3,801 हो गई है।यह जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जीएस बाजपेयी ने बताया कि शनिवार को 107 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। अभी तक 1,768 व्यक्तियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि शनिवार को तीन व्यक्तियों की कोरोना से मृत्यु हो गई जिससे अभी तक यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 72 पहुंच गई है। वहीं 1,664 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर