अश्लील इशारा करने वाले लड़के के खिलाफ हॉस्टल वार्डन ने FIR दर्ज कराने से किया इनकार

पटना समाचार
Updated Dec 05, 2019 | 18:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कड़े कानून के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नबालिग लड़कियों के हिंसा थम नहीं रही है। एक लड़का अश्लील इशारा कर रहा था, कॉलेज की छात्राओं ने जमकर धोया। 

अश्लील इशारा करने वाले लड़के के खिलाफ हॉस्टल वार्डन ने FIR दर्ज कराने से किया इनकार
एलएमएमयू के वीसी भी एफआईआर दर्ज करने के पक्ष में नहीं थे 

पटना : महिलाओं, युवतियों और नबालिग लड़कियों के खिलाफ हिंसा और बलात्कार की घटना बदस्तूर जारी है। हैदराबाद के बाद उत्तर प्रदेश के उन्नाव में महिला के साथ जघन्य अपराध हुआ। अब बिहार के दरभंगा में एक छात्रावास की लड़कियों को एक युवक ने अश्लील इशारा किया। लेकिन इस बार लड़कियों ने मनचले लड़कों सबक सिखाया। उस लड़के की पिटाई कर दी। लड़कियां एल एन मिथिला यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं और कमला पीजी छात्रावास में रहती है। बुधवार को जब वह युवक कॉमेंट पास कर रहा था और अश्लील इशारे कर रहा था तब लड़कियों ने युवकों को पकड़ लिया और स्लिपर व सेंडल से जमकर पीटा।

उसके बाद लड़कियों ने पुलिस को सूचित किया और युवक को पुलिस स्टेशन ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य से हॉस्टल के वार्डन ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया और लड़कियों को एफआईआर दर्ज करने के लिए डांटा। एलएमएमयू के वीसी ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी और यहां तक कि वह एफआईआर दर्ज करने के पक्ष में नहीं थे।

लड़कियां एफआईआर दर्ज करना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं क्योंकि उन्हें यूनिवर्सिटी प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली। दरभंगा के एसपी बाबूराम ने कहा कि यूनिवर्सिटी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी और यही वजह थी कि उन्हें अभियुक्त को छोड़ना पड़ा।
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...