Patna Selfie Accident News: सेल्फी का चक्कर बना मौत का कारण, जिंदा जला किशोर, वीडियो वायरल

Bihar Police: एकंगरसराय रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की दर्जनों बोगी पलट गई थी। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उसी में से एक किशोर मालगाड़ी के डिब्बों के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान वह ट्रेन के ऊपर बिजली के तार के चपेट में आ गया। जिंदा जलने से उसकी मौत हो गई।

Patna Crime News
नालंदा में मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेते समय किशोर आया करेंट की चपेट में (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नालंदा के एकंगरसराय में मालगाड़ी की बोगियां पलट गई थीं
  • मालगाड़ी के गिरे हुए डिब्बे पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था किशोर
  • ट्रेन के ऊपर बिजली के तार के संपर्क में आने से हुई मौत

Patna News: एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की लगभग 12 बोगियां बेपटरी हो गई थीं। इस हादसे में आठ बोगियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। घटना के बाद जोरदार आवाज से आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई थी। घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। बता दें कि इस दौरान मालगाड़ी के गिरे हुए डिब्बे पर भी कुछ लोग चढ़ गए और मोबाइल से सेल्फी लेने लगे। ट्रेन के ऊपर बिजली के तार के संपर्क में आने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। इसका लाइव वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कोई भी सहम जाएगा।

बता दें कि लाइव वीडियो  में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अचानक तार के संपर्क में आने से आग लग जाती है और फिर एक धमाके जैसी आवाज होती है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोर की पहचान कोसियावा गांव निवासी 16 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में की गई। किशोर ट्रेन हादसा होने के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ सेल्फी लेने के लिए चला गया था। इस घटना में एक युवक भी बुरी तरह से जख्मी होकर गिर गया था। निजी क्लिनिक में उसे भर्ती कराया गया। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उस शख्स को पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना से परिजनों में कोहराम

बता दें कि घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। भागने के चक्कर में कई लोग वहीं गिर गए। भगदड़ मचने से कुछ लोगों को हल्की चोट भी लग गई है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़कर शव को किसी तरह बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि इस हृदय विदारक घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

सेल्फी के चक्कर में गई जान

मिली जानकारी के अनुसार एकंगरसराय थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया है कि मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई थी। कुछ लोग मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर फोन से सेल्फी ले रहे थे। हादसे में एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हुई है। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। एक युवक का पटना में उपचार चल रहा है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर