Patna Crime News: पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, इस हालत में मिला शव, ट्रैक्टर लूट की आशंका

Patna Police: पटना में एक शख्स की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना बाढ़ के पंडारक की बताई जा रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ट्रैक्टर के लूटने के प्रयास में गोली मारी गई है। हालंकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Patna Crime News
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, जांच शुरू  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना के बाढ़ इलाके की है घटना
  • मृतक का शव सड़क किनारे गड्ढे में मिला
  • ट्रैक्टर लूट की घटना में गोली मारे जाने की आशंका

Patna News: पटना में अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। राजधानी में बीते दिनों में फायरिंग, लूटपाट की कई घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस भी अपराधियों पर नकेल कसने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। ताज़ा मामला पटना के बाढ़ इलाके का है। बता दें गोली मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक का शव सड़क किनारे गड्ढे से बरामद किया गया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करवाने में जुटी है।  

बता दें कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है शव की शिनाख्त करवाकर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये है मामला

बता दें कि बाढ़ इलाके में गोली मारकर शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर लूटने के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है। युवक का शव सड़क किनारे गड्ढे में मिला है। घटना बाढ़ इलाके के पंडारक की है, जहां युवक की हत्या हुई है।

हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं

मिली जानकारी के अनुसार जब लोगों को शव की सूचना मिली तो धीरे-धीरे लोगों की भीड़ इकठ्ठा होने लगी। पुलिस का कहना है प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि गोली मारकर हत्या की गई है। शव को शिनाख्त के लिए रखवाया गया है। पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही। पुलिस ने आगे बताया है कि मामले की गहनता से जांच होगी। पुलिस जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी। बहरहाल आगे की कार्रवाई बाकी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर