Robbery in Patna: पटना में जमीन बेचने पर मिले 19.5 लाख रुपए अपराधियों ने लूटे, केस में पुलिस ही उलझ गई

Patna Police: राजधानी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। रकम लूट की घटना में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। ताजा मामला पुनपुन-जानीपुर सड़क का है। इस मार्ग पर पिस्टल का भय दिखाकर एक युवक से 19.5 लाख रुपए की लूट कर ली गई है। युवक ने अपनी जमीन बेचकर यह रकम इकट्ठा की थी और उसे बैंक में जमा करने जा रहा था।

Big robbery in Patna, police are sweating in catching the criminal
पटना में बड़ी लूट, अपराधी को पकड़ने में पुलिस के छूट रहे पसीने  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुनपुन-जानीपुर सड़क पर मनोरह गांव के पास हुई लूट
  • बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने की लूट
  • पीड़ित पैमार निवासी सौरभ कुमार ने थाने में दर्ज करवाई प्राथमिकी

Patna Crime News: जमीन बेचने पर मिले 19.5 लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहे युवक से लूट लिए गए है। हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार अपराधियों ने युवक से रकम लूट ली। पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। घटना पुनपुन-जानीपुर सड़क पर मनोरह गांव के पास की है। पुनपुन के पैमार गांव निवासी युवक ने पुलिस से रकम बरामदगी की गुहार लगाई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाने में दी गई रिपोर्ट में सौरभ ने बताया कि, वह अपने घर से 19.5 लाख रुपए एक बैग में लेकर पुनपुन स्थित बैंक में जमा करने जा रहे थे। घर से कुछ ही दूरी पर मनोरह गांव से पहले एक गैस एजेंसी के गोदाम के पास पीछे से बाइक सवार दो अपराधी आए। उन दोनों ने जबरन सौरभ की बाइक रुकवा दी। फिर पिस्टल सटाकर रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

सीसीटीवी फुटेज में नजर नहीं आए लुटेरे

वहीं, घटना के बाबत पुनपुर के प्रभारी थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार का कहना है कि, जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई है। जिस जगह लूट की बात की गई है वहां के सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित दिख ही नहीं रहा। लुटेरे भी घटनास्थल के आसपास नहीं दिखे हैं। ऐसे में आवेदन देने वाले सौरभ से पूछताछ की जा रही है। पुलिस एक बार फिर घटनास्थल एवं उसके आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच करेगी। 

15 दिन पहले ही बेची थी जमीन

लूट के शिकार हुए सौरभ कुमार का कहना है कि, उन्होंने 15 दिन पहले ही अपनी जमीन बेची थी। जमीन बेचने पर उन्हें जो रकम मिली थी, उससे वह कोई विशेष काम करने वाले थे। ऐसे में उसे सुरक्षित करने के लिए बैंक में जमा करने जा रहे थे। सौरभ ने बताया कि रकम लूटने के बाद दोनों अपराधी बाइक से पुनपुन की ओर ही भागे हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर