Accident in Patna: पटना में जानलेवा बन रहा रफ्तार का जुनून, हाई स्पीड कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत

Death in Road Accident : पटना में तेज रफ्तार कार ने दो लोगों की जान ले लगी। जबकि युवती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान जिम संचालक फाज और फिरदौस के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद घायलों की मदद करने की जगह सुनसान सड़क का फायदा उठाते हुए कार चालक वहां से फरार हो गया।

Car trampled over bike riders in Patna
पटना में कार ने बाइक सवारों को रौंदा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घायलों को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है
  • दुर्घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पाटलिपुत्र स्टेशन के पश्चिमी ओर एलिवेटेड रोड पर हुई
  • एलिवेटेड रोड पर पाटलिपुत्र स्टेशन के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी

Patna Police: पटना शहर में एक बार फिर से रफ्तार काल बन कर आई। पाटलिपुत्र स्टेशन के पास एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती समेत चार लोग गंभीर घायल हो गए। मृतकों की पहचान जिम संचालक फाज और फिरदौस के रूप में की गई है। ये दोनों फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र अंतर्गत इसापुर मोहल्ले के रहने वाले थे। घायलों में हैदर, आजाद, सुल्तानगंज निवासी आशुतोष और एक युवती को एम्स में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के बारे में रूपसपुर थाने के अध्यक्ष रामानुज राम का कहना है कि सूचना मिलने के बाद गश्ती दल घटनास्थल पर पहुंचा था। सुल्तानगंज का रहने वाला आशुतोष एक युवती के साथ बाइक से दीघा की ओर जा रहा था। इनके साथ तीन अन्य बाइक पर छह दोस्त थे। एलिवेटेड रोड पर पाटलिपुत्र स्टेशन के पास पीछे से कार ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके कार चालक ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और साथ चल रही बाइक से टकरा गई। टक्कर लगने से फाज काफी दूर जाकर गिरा और उसकी मौत हो गई।

हादसे के बाद फरार हो गया कार सवार

दुर्घटना के बाद घायलों की मदद करने की जगह सुनसान सड़क का फायदा उठाते हुए कार चालक वहां से फरार हो गया।  पुलिस के अनुसार हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक वाहन की गति तेज कर भाग निकला। कार चालक की तलाश की जा रही है।

फाज और फिरदौस की घर में मचा कोहराम

सड़क हादसे में फाज और फिरदौस की मौत से उनके घर में कोहराम मच गया। फाज इसापुर पेट्रोल पंप के पास रहने वाले अफान का बेटा था। यहां के लोगों का कहना है कि फाज बेहद विनम्र स्वभाव का था। इधर, फिरदौस के पिता सलाउद्दीन और मां का भी हाल बुरा है। घायल हैदर और आजाद इसी मोहल्ले का निवासी है। इनका कहना है कि जिस कार ने हादसे को अंजाम दिया है, उसकी गति काफी अधिक थी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर