Patna: विधवा करना चाहती थी चौथी शादी, रोड़ा बन रहा था 4 साल का बेटा तो इस तरह कर दी उसकी हत्या

चौथी शादी करने के लिए विधवा ने अपनी 4 साल के बेटे की हत्या की साजिश रच ली। शादी करने के लिए उसने बेदर्दी से अपने ही बेटे की जान ले ली।

4 year old son drowned
चौथी शादी करने के लिए 4 साल के बेटे को पानी में फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • चौथी शादी करने के लिए विधवा ने 4 साल के बेटे को पानी में फेंका
  • इसके पहले उसने पहले पति को छोड़ दिया था और दो पतियों की मौत हो चुकी थी
  • वारदात के अगले दिन पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया

पटना : एक विधवा ने अपने 4 साल के मासूम बेटे को पानी में इसलिए डुबो दिया क्योंकि वह फिर से शादी करना चाहती थी। हैरान करने वाला ये मामला पटना से सामने आया है। वह चौथी शादी करना चाहती थी। इसके पहले वह तीन शादी कर चुकी थी। पुलिस के मुताबिक उसने अपने 4 साल के मासूम बेटे को जिसकी आंखों में प्रॉब्लम थी वह देख नहीं सकता था, उसे उसने पानी में डुबो कर मारना चाहा।

ये मामला रुरल पटना एरिया के शाहजहांपुर थानांतर्गत हसनपुर खानदाह का है। ये घटना शुक्रवार की है। घटना के अगले ही दिन शनिवार को पुलिस ने आरोपी विधवा महिला को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ अमरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की पहचान धर्मशीला देवी के रुप में हुई है। उसका बेटा साजन कुमार मूक व नेत्रहीन है।

वह उसकी पहली शादी से हुआ बेटा था। उसकी पहली शादी अरुण चौधरी नाम के एक शख्स से हुई थी। पुलिस के मुताबिक अरुण नालंदा जिले के हिलसा थानांतर्गत भदौल का रहने वाला है। महिला ने शादी के एक साल के भीतर ही अरुण को छोड़ दिया और अपने बेटे को लेकर आ गई। उसने दूसरी शादी की लेकिन उसका दूसरा पति मर गया। धर्मशीला ने फिर फतुहा थानांतर्गत मुस्तफापुर के महेश चौधरी से तीसरी शादी की।  

पुलिस ने बताया कि दो महीने पहले उसकी भी एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसके बाद वह अब चौथी शादी करने की योजना बना रही थी लेकिन साजन उसके रास्ते में रोड़ा बन रहा था इसलिए उसने उसे मार दिया। धर्मशीला अपने माता-पिता के साथ नालंदा जिले के बहादुरचक में रह रही थी। बहादुरचक, हसनपुर के करीब ही है जहां वह अपने बेटे को शुक्रवार शाम ले आई और उसकी जान ली थी। 

कुछ ग्रामीणों ने उस बच्चे की बॉडी को सुबह 8 बजे के करीब पानी में तैरते हुए देखा। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसके पहले पति अरुण का भी पता लगा लिया है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर