Patna Crime News: दंपत्ति गए बाजार, पीछे से हाउसमेड ने कर डाला ये कांड, घटना जान पुलिस रह गई हैरान

Patna Crime News: चोरों ने दिनदहाड़े 2 लाख कीमत के गहनों सहित 50 हजार कैश पार कर लिए। पुलिस के मुताबिक वारदात उस समय हुई, जब पति-पत्नी शॉपिंग करने बाजार गए हुए थे। उस वक्त नौकरानी घर में काम कर रही थी।

Patna Crime News
पटना में नौकरानी की हरकत से पुलिस भी हैरान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वारदात उस समय हुई, जब पति-पत्नी शॉपिंग करने बाजार गए हुए थे
  • पति-पत्नी वापिस लौटे तो घर का सामान बिखरा देखकर दंग रह गए
  • चोरों ने दिनदहाड़े 2 लाख कीमत के गहनों सहित 50 हजार कैश पार कर लिए

Patna Crime News: राजधानी पटना में हाउस मेड की करतूत ने मकान मालिक के होश उड़ा दिए। मामला शास्त्री नगर थाने के एजी कॉलोनी इलाके का है। जहां पर मकान नंबर ए-467 से चोरों ने दिनदहाड़े 2 लाख कीमत के गहनों सहित 50 हजार कैश पार कर लिए। पुलिस के मुताबिक वारदात उस समय हुई, जब पति-पत्नी शॉपिंग करने बाजार गए हुए थे। उस वक्त नौकरानी घर में काम कर रही थी। मगर जब दंपत्ति वापिस लौटकर आए तो मेड घर से गायब मिली।

पीड़ित कुमार अभिषेक की पत्नी ने हाउसमेड पर चोरी की आशंका जताकर पुलिस थाने मेंं एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि पुलिस को जांच में घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे मिले। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर जनपद के गांव ताजपुर के रहने वाले कुमार अभिषेक एमआर हैं। वे एजी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हैं। 

घर बिखरा मिला तो शक हुआ

पुलिस के मुताबिक एमआर दंपत्ति घर के लिए सामान खरीदने बाजार गए थे। दोनों पति-पत्नी शॉपिंग करने के बाद घर वापिस लौटे तो घर का सामान बिखरा देखकर दंग रह गए। वे बाजार जाते समय हाउसमेड को काम करता घर पर छोड़कर गए थे। पुलिस के मुताबिक घर को अस्त-व्यस्त देखा तो उन्हें दाल में कुछ काला लगा। इसके बाद आलमारी को खोलना चाहा तो उसकी चाबी नहीं मिली। दूसरी चाबी से अलमारी खोली तो उसमें रखे 2 लाख कीमत के गहने व 50 हजार कैश गायब मिले। घर से हाउसमेड भी गायब मिली। पुलिस ने बताया कि, अलमारी को चाबी से खोलकर वारदात को अंजाम दिया गया है। ऐसे में पुलिस चोरी के पीछे किसी परिचित का हाथ होना मान रही है। वारदात को लेकर पुलिस सभी एंगल से जांच करने में जुटी है। 

अकाउंटेंट से पौने चार लाख लूटे

पुलिस ने बताया कि, दूसरी घटा में राजधानी के पत्रकार नगर की डॉक्टर्स कॉलोनी में बाइक पर आए दो बदमाशों ने अकाउंटेंट अभिषेक आनंद से 3.41 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। अकाउंटेंट पैदल ही बैंक में रुपए जमा करवाने जा रहे थे। इस दौरान दो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया व रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अब पुलिस बदमाशों की शिनाख्त को लेकर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवील कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर