Patna Crime News: पिता और मामी के अवैध रिश्ते से बेटा था परेशान, सुपारी किलर से कराई हत्या

कहते हैं कि रिश्ते जब अपनी मर्यादा लांघ जाते हैं तो अंजाम बेहद खौफनाक होता है, पटना से एक ऐसी ही खबर सामने आई जिसमें एक बेटे ने अपने पिता की हत्या करा दी।

Patna Crime News: पिता और मामी के अवैध रिश्ते से बेटा था परेशान, सुपारी किलर से कराई हत्या
जब रिश्ता हुआ शर्मसार तो बेटे ने लिया खौफनाक फैसला 

मुख्य बातें

  • अवैध संबंधों के चलते बेटे ने अपने पिता की कराई हत्या
  • पुलिस के मुताबिक मृतक का अपनी सरहज से था अवैध संबंध
  • बेटा अपने पिता के इस रिश्ते से था नाराज और मारने का फैसला किया

कहते हैं कि रिश्तों की खूबसूरती के लिए मर्यादा का होना जरूरी होता है। जब रिश्ते अपनी मर्यादा को भूल जाते हैं तो अंजाम बेहद खौफनाक होता है। पटना के फतुहा इलाके में हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक एक बेटे ने अपने पिता हत्या सुपारी किलर के जरिए इसलिए करा दी क्योंकि उसके पिता का उसकी मामी के साथ अवैध संबंध था।

मृतक का अपनी सरहज से था संबंध
पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी पुत्र सोनू के साथ साथ दूसरे शख्स यानि की मृतक के ड्राइवर जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। पटना पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपने जूर्म को कबूल भी कर लिया है।पुलिस ने जो राजफाश किया है कि उसके मुताबिक मृतक अनुरोध कुमार का उसकी साले की पत्नी से अवैध संबंध था। जब ये बात मृतक के बेटे को पता चली तो वो विरोध करने लगा।

आरोपी का अपने पिता पर संगीन आरोप
आरोपी बेटे ने कहा कि उसके पिता सारी संपत्ति को मामी के ऊपर लुटा रहे थे। उसने कई बार अपने पिता से मिन्नत की वो ऐसा काम ना करें लेकिन जब वो नहीं माने तो उन्हें मारने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा। उसने ड्राइवर जितेंद्र के साथ साजिश रची और कुछ सुपारी किलर से संपर्क साधकर अपने पिता को रास्ते से हटाने की योजना पर काम करने लगा। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर