Woman Robbed in Patna : पटना में एनआरआई इंजीनियर की पत्नी से सरेराह 10 लाख की लूट, इस इलाके की घटना

Patna Police: राजधानी में बैंक से रुपए लेकर घर जा रहे और घर से बैंक में रुपए जमा करने जा रहे लोगों से लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अब राजीव नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी से 10 लाख रुपए लूट लिए हैं। महिला अपने पिता के साथ बैंक से रुपए निकालकर घर जा रही थी। पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

10 lakh looted from woman in Patna
पटना में महिला से 10 लाख की लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दीघा-आशियाना रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने सरेराह की लूट
  • बदमाशों ने इतनी जोर से बैग छीना कि उसका हैंडल महिला के हाथ में रह गया
  • थाना अध्यक्ष बोले-बदमाशों के बारे में हाथ लगे हैं अहम सुराग

Patna News: पटना में सरेराह एक महिला से 10 लाख रुपए की लूट हुई है। राजीव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीघा-आशियाना रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है। बदमाशों ने इतनी जोर से बैग खींचा की उसका हैंडल महिला के हाथ में रह गया। लूट के बाद एनआरआई इंजीनियर की पत्नी सजिया तब्स्सुम और उसके पिता ने राजीव नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद घटनास्थल पर जाकर छानबीन एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की। थाना अध्यक्ष नीरज कुमार का कहना है कि बदमाशों से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे हैं। उनकी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। 

बैंक से 200 मीटर आगे बढ़ते ही दो बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम

दरअसल, सजिया तबस्सुम शास्त्री नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत इंद्रपुरी रोड नंबर एक में रहती हैं। इनका खाता आशियाना फेज एक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है। सजिया बैंक से 10 लाख रुपए निकाल कर अपने पिता निजामुद्दीन के साथ घर लौटने के लिए बैंक से 200 मीटर आगे बढ़ी ही थी कि बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपए से भरा बैग छीन लिया। महिला ने बताया कि बदमाश काले रंग की बजाज पल्सर 220 सीसी पर सवार थे। माना जा रहा है कि बदमाशा बैंक से ही महिला की रेकी कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि महिला ने रिश्तेदार की शादी के लिए उक्त रकम की बैंक से निकासी की थी। 

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक का कर रहे इस्तेमाल

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पल्सर बाइक के नंबर से उसके मालिक की जानकारी हासिल की। जब पुलिस की टीम रामकृष्णा नगर स्थित वाहन मालिक के पास पहुंची तो पता चला कि उनकी बाइक तो उनके पास ही है। इस पर पुलिस को भरोसा हो गया कि बदमाश रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में ही छिपे हैं। बैंक के आसपास के डंप डाटा अब खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बदमाशों से रकम की बरामदगी कर पीड़ित को लौटा दी जाएगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर