Child Murder in Patna:पटना में 10 साल के बच्चे के मुंह में भूसा भर कर हाथ तोड़े, फिर गला दबाकर मार डाला

Murder In Patna: पटना के पड़ोसी जिले भोजपुर में 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। शुक्रवार की देर शाम बच्चा अपने घर से बाहर निकला था। बच्चे का शव गांव स्थित सामुदायिक भवन में मिला है। आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर बच्चे की हत्या की गई है।

Such cruelty with a 10-year-old child, which everyone was stunned to see
10 साल के बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी, जिसे देख सब सन्न रह गए  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोजपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चासी गांव की घटना
  • बच्चे के गले पर मिले कई निशान, गांव वालों में आक्रोश
  • चासी गांव के वार्ड नंबर 10 निवासी समुंदर सिंह का बेटा था बिट्टू कुमार

Patna Police: पटना के पास भोजपुर जिले में एक मासूम को हैवानों ने इतनी भयानक मौत दी कि जिसने भी सुना वह सन्न रह गया। बच्चे का शव देख कर लोगों की रूह कांप गई। दरअसल, 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाले ने बच्चे के मुंह में भूसा (पशुओं को चारा) भर दिया था। उसका एक हाथ भी तोड़ डाला। फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। घटना भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चासी गांव की है। बच्चे के गले पर कई निशान मिले हैं। बच्चे का शव गांव स्थित सामुदायिक भवन के पास मिला है। 

शव मिलने के बाद से गांव वालों में आक्रोश है। मृत बच्चे की पहचान चासी गांव के वार्ड नंबर 10 निवासी समुंदर सिंह के 10 वर्षीय बेटे बिट्टू कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।  
पीड़ित परिवार ने किसी से भी दुश्मनी होने से इंकार किया है। 

सामुदायिक भवन से मिला शव 

बच्चे के बड़े चाचा शारदा सिंह का कहना है कि शु्क्रवार की शाम करीब 6 बजे बिट्टू घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। रात में जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने कोचिंग के शिक्षक से जानकारी ली, लेकिन वह शिक्षक के यहां भी नहीं था। काफी खोजबीन के बाद रात 10 बजे गांव के ही पूर्वी टोला स्थित सामुदायिक भवन से उसका शव मिला। ग्रामीणों ने कॉल कर पुलिस को सूचना दी। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण गला दबाना

पुलिस ने शुक्रवार की देर रात ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत का कारण उसका गला दबाया जाना बताया गया है। अब पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस को गांव के ही किसी शख्स पर हत्या का संदेह है। ऐसे में गांव वालों से सघन पूछताछ की जा रही है, जिससे पुलिस को कुछ संकेत मिले। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर