Patna में जमीन विवादः गोली मार दंपति की हत्या, घर में घुस वारदात को दिया अंजाम

Patna Police: राजधानी में कानून व्यवस्था गिरती जा रही है। आए दिन हत्या एवं लूट की घटनाओं से लोगों में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। ताजा मामला खुसरुपुर का है। यहां गोली मारकर दंपति की हत्या कर दी गई है। दंपति के दो बेटे भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Panic in Patna due to double murder
डबल मर्डर से पटना में दहशत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शुक्रवार की रात 10:30 बजे अपराधियों ने पति-पत्नी और बेटे को मारी गोली
  • बेटे का प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने पीएमसीएच किया रेफर
  • सभी आरोपी घर छोड़कर फरार, पुलिस ने दर्जन भर से अधिक खोखे किए बरामद

Patna Double Murder: राजधानी में कानून व्यवस्था गिरती जा रही है। पटना के खुसरुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूरपुर लोदीपुर गांव में शुक्रवार की रात अपराधियों ने दंपति की हत्या कर दी। अपराधियों ने अरुण सिंह और उनकी पत्नी मंजू देवी एवं इनके दो बेटों पर फायरिंग की। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। 

गांव के ही डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर बेटों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है। ग्रामीणों की सूचना पर एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी, थाना अध्यक्ष चंद्रभानु मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने दर्जन भर से अधिक खोखे बरामद किए हैं। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपना घर और परिवार छोड़कर फरार हो गए हैं। 

पड़ोसी से जमीन का चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि अरुण सिंह का पड़ोसी बौद्धु सिंह से जमीन का विवाद चल रहा है। शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच जमीन की मापी कराई गई थी। इसको लेकर तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। रात में खाना खाकर अरुण कमरे में सो रहे थे, तभी अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। अरुण छत पर जाकर छिप गए, लेकिन अपराधियों ने उन्हें खोजकर सिर में गोली मार दी। इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा अपराधी उनकी पत्नी की तलाश करते हुए कमरे में पहुंचा और उन्हें गोलियों से भूल डाला। 

घटना को अंजाम देने के लिए समर्थकों को बुलाया था

बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में अरुण सिंह के 22 वर्षीय बेटे टुनटुन कुमार और 12 वर्षीय सुधीर कुमार को भी गोली लग गई। गांव वालों का कहना है कि दोनों परिवार में कई वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। इसी विवाद में इस खूनी खेल को अंजाम दिया गया है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए अपने समर्थकों को बुलाया था। देर रात फायरिंग की इस घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है। ग्रामीणों के मुताबिक करीब 100 राउंड फायरिंग की गई है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर