गुरुजी ने की 'गंदी बात': आरोप लगा छात्राओं ने खोली शिक्षक की पोल- हम भेजा करते थे अपनी नंगी तस्वीरें

Bihar LNMU: दो दिन पहले ही देश भर में चर्चा में आया विश्वविद्यालय फिर बदनाम हो रहा है। पहले रिजल्ट में भारी गड़बड़ी के लिए विश्वविद्यालय की किरकिरी हुई और अब इसके एक शिक्षक की न्यूड तस्वीर वायरल हो रही है। इस शिक्षक पर छात्राओं ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। शिक्षक की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

This professor sends nude photos to the girl students
छात्राओं को न्यूड फोटो भेजते हैं यह प्रोफेसर साहब  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का मामला, दरभंगा में है विश्वविद्यालय
  • न्यूड तस्वीर हो रही वायरल, शिक्षक पर छात्राओं ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं
  • छात्राओं का आरोप- शिक्षक लड़कियों के साथ करते हैं गंदा काम

Bihar News: पटना में शिक्षा का मंदिर एक बार फिर से सुर्खियों में है। 100 अंकों की परीक्षा में 150 अंक देने वाला विश्वविद्यालय फिर चर्चा में है। दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (एलएनएमयू) के एक शिक्षक की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इतना ही नहीं इनके विभाग की छात्राओं ने शिक्षक पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं। इससे जुड़े सबूत भी छात्राओं ने पेश किए हैं। मामला सामने आने के बाद विश्वविद्यालय में हंगामा मच गया। अब विश्वविद्यालय मामले की जांच में जुट गया है। 

छात्राओं का आरोप है कि सर फोन करके गंदी बात करते हैं। अपने घर पर रात में बुलाते हैं। उनकी हरकतें यहीं बंद नहीं हुईं। वह अपनी न्यूड तस्वीरें छात्राओं को भेजते हैं। जब छात्राएं विरोध करती हैं तो परीक्षा में फेल करने की धमकी दी जाती है।

अपने-अपने कॅरियर को लेकर छात्राएं काफी समय से यह सब बर्दाश्त कर रहीं थीं। छात्राओं का आरोप है कि अब अगर आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं की गई तो छात्राएं उग्र आंदोलन करेंगी। 

छात्र बोले- फोन पर सर हमें देते हैं गालियां

शिक्षक पर छात्रों ने और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रों का आरोप है कि हमें फोन करके सर गंदी-गंदी गालियां देते हैं। छात्र-छात्राएं कई दिनों से उन्हें झेल रहे हैं। अब तंग आकर छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन से शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। 

हिंदी विभाग के छात्र दीपक का कहना है कि आरोपी सर मनमानी करते हैं। इनका चरित्र खराब है और पहले भी इन पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। यह लड़कियों को बेहद गंदी नजरों से देखते हैं। इधर, हिंदी विभाग के अध्यक्ष राजेंद्र साह का कहना है कि आरोपी  शिक्षक के आचरण से छात्र-छात्राएं परेशान हैं। कुलपति से इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। अब जांच के बाद कोई निर्णय लिया जायेगा।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर