Bihar: पटना में घर में घुसकर महिला टीचर का अपहरण, ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवती को उठा ले गए अपराधी

बिहार की राजधानी फुलवारी शरीफ में मंगलवार रात को कुछ हथियार बंद लोगों ने एक युवती के घर में घुसकर उसका अपहरण कर लिया। लोगों को डराने के लिए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की भी।

Lady Teacher kidnapped at gunpoint in Bihar Phulwari Sharif
पटना: घर में घुसकर महिला टीचर का अपहरण, की ताबड़तोड़ फायरिंग 

मुख्य बातें

  • बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का दुस्साहस, युवती का बंदूक की नोंक पर अपहरण
  • अपहरण के दौरान लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच, बदमाश अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

पटना:  बिहार की राजधानी पटना में एक खौफनाक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के फुलवारी शरीफ में मंगलवार रात को कार में सवार होकर आए हथियारबंद अपराधियों ने एक महिला टीचर को उसके घर में घुसकर अगवा कर लिया। मामला फुलवारी शरीफ के नोहसा इलाके का है। यहां रहने वाली 22 साल की युवती जो एक टीचर है, उसे बदमाश अपने साथ अगवा कर ले गए। इस दौरान घरवालों ने जब युवती को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए हैं। हमलावरों की संख्या 20 के करीब बताई जा रही है।

लोगों में है गुस्सा

इस घटना के बाद युवती के घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। वारदात के बाद इलाके में तनाव फैला हुआ है। जिस तरह से हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है उसके बाद लोगों में बेहद गुस्सा है।

पड़ोसी अफरोज पर लगा आरोप

पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है और अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। अपह्रत हुई युवती के परिजनों की मानें तो इस अपहरण को पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज पर लगा है। पुलिस को पास में लगे सीसीटीवी कैमरों से कुछ फुटेज भी मिले हैं जिसमें कार सवार बदमाशों की फोटो है।

अफरोज के घर पढ़ाने जाया करती थी युवती

बंदूक की नोक पर हुए इस अपहरण की जांच में जो बात सामने निकलर आ रही है उसके अनुसार युवती आरोप फिरोज के घर पर पढ़ाने जाया करती थी। जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला है। फिरोज का घर युवती के घर के बगल में ही था।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहम्मद फिरोज के साथ कुछ दिन पहले ही लड़की के परिजनों को किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। अब पुलिस प्रेम-प्रसंग सहित हर एंगल से इस वारदात की जांच में जुटी हुई है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही युवती को सकुशल बचा लिया जाएगा और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर