Wife Murdered In Patna: पटना में शराब के नशे में शैतान बना पति, पत्नी से हुआ झगड़ा तो कर डाला ये बड़ा कांड

Wife Murdered In Patna: घरेलू हिंसा कम करने के लिए बिहार में लागू शराबबंदी के बीच भी घटनाएं कम नहीं हो रहीं हैं। राजधानी में ही शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मार डाला। इसके बाद आरोपी परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Woman killed by in-laws in Patna by strangulation
पटना में ससुराल वालों ने गला घोंटकर महिला की हत्या की (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र की घटना, तफ्तीश शुरू
  • गला दबाकर पत्नी को मार डाला, मायके वालों ने दी पुलिस को सूचना
  • दानापुर क्षेत्र के नासरीगंज निवासी गोविंद दयाल राय की बेटी थी रिंकू देवी

Wife Murdered In Patna: पटना में शराब ने एक और घर को हमेशा के लिए बर्बाद कर दिया। शराबी व्यक्ति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद से आरोपी परिवार फरार है। मृत महिला के मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पीएमसीएच भेज दिया। 

शहर के दानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नासरीगंज के रहने वाले गोविंद दयाल राय ने अपनी बेटी रिंकू देवी (28 वर्षीय) की शादी नौ साल पहले फुलवारी शरीफ के फुलिया टोला में रहने वाले सुजीत कुमार (32 वर्षीय) से की थी। शादी के बाद दोनों के दो बेटे एवं एक बेटी हुई। बड़ा बेटा करण सात साल का है। दूसरा बेटा 5 साल का अर्जुन और बेटी 4 साल की सोनी कुमारी है। 

घर में ही पड़ा था युवती का शव

लड़की के परिजन जितेंद्र कुमार का कहना है कि बुधवार की सुबह 5:00 बजे भूसौला दानापुर में परिवार की एक लड़की द्वारा सूचना दी गई कि रिंकू देवी के परिजनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। इस सूचना के मिलते ही रिंकू के परिजन फुलवारी शरीफ स्थित फुलिया टोला पहुंचे। यहां देखा कि रिंकू का शव घर में पड़ा है। उसके ससुराल वाले घर छोड़कर भागे हुए हैं। इसके बाद पीड़ित परिवार वालों ने फुलवारी शरीफ थाने को सूचना दी। फिर पूरे मामले की जानकारी दी। 

दहेज हत्या का दर्ज करवाया है मामला

रिंकू के मायके वालों ने फुलवारी शरीफ थाने में ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है। इनका कहना है कि शादी के बाद से ही रिंकू का पति सुजीत कुमार एवं अन्य ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। मायके से दहेज की मांग नहीं करने एवं असमर्थता जताने पर उसे हत्या की धमकी दिया करते थे। बुधवार की सुबह दहेज विवाद को लेकर ही ससुराल वालों ने रिंकू का गला घोंट दिया। अब पुलिस ने इस प्राथमिकी के आधार पर आरोपी परिवार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर