Patna में रिश्तों का कत्ल: नहीं निकाल कर दिया खाना तो आगबबूला हो बैठा देवर, रॉड से पीट-पीट कर डाली भाभी की हत्या

Patna Crime News: राजधानी में मामूली बात पर एक महिला की हत्या कर दी गई है। हत्या उसके देवर ने ही की है। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर वहां से फरार हो गया।

brother-in-law took his life on a minor issue
देवर ने मामूली बात पर ले ली जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शहर के गौरीचक थाना क्षेत्र अंतर्गत दौलतपुर की घटना
  • लोहे के नुकीले रॉड से आरोपी ने भाभी पर किया वार
  • 45 वर्षीय संजू देवी के पति नंद कुमार खेतों में काम करने गए हुए थे

Patna Crime News: पटना में भाभी द्वारा खाना नहीं निकाल कर दिए जाने से नाराज देवर ने उसकी निर्मम हत्या कर दी। भाभी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी देवी वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। 

घटना गौरीचक थाना क्षेत्र दौलतपुर गांव की है। यहां के नंद कुमार अपने भाई राजकुमार के साथ खेत में काम करने गए थे। राजकुमार काम करने के बाद घर लौटा और अपनी भाभी संजू देवी से खाना मांगा। संजू ने उसे खाना खुद निकाल खाने के लिए कहा, क्योंकि उस वक्त वह खाना पका रही थी। 

पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचा नंद कुमार

भाभी द्वारा खाना खुद निकालकर खाने की बात सुनते ही आरोपी देवर ने लोहे का रॉड निकाला और उससे भाभी पर कई बार हमले कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। संजू की चीख सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने नंद कुमार को घटना की जानकारी दी। वह खेत से घर लौटा और पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां इलाके दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत से नंद कुमार बदहवास हो गया। लोगों ने फोन करके पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंच गई। 

गुस्सैल प्रवृति का है आरोपी

घटना के बाबत ग्रामीणों ने बताया कि 45 वर्षीय संजू बड़ी मिलनसार और लोगों की मदद करने वाली थी। जबकि उसका देवर गुस्सैल प्रवृत्ति का है। उसे बचपन से ही छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाया करता है। वह गांव में भी अक्सर लोगों से झड़प कर लेता है। कई बार उसके भाई नंद कुमार ने झगड़े में बीच-बचाव किया है। इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर