Bihar news : युवती का अर्धनग्न शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

बिहार के भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को एक युवती का शव बरामद किया है। रेप के बाद हत्या की आशंका है।

Girl killed after rape
Girl killed after rape  |  तस्वीर साभार: IANS

आरा : बिहार के भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को एक युवती का शव बरामद किया है। पुलिस ने युवती की दुष्कर्म के बाद की हत्या की आशंका जताई है। तियर के थाना प्रभारी हरेंद्र प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने जोगीवीर और सिकरियां रेलवे लाइन के किनारे काली मंदिर स्थित एक खलिहान से आज सुबह एक युवती का अर्धनग्न शव बरामद किया गया है। मृतका की उम्र 18-22 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि युवती की गर्दन के पास गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। अर्धनग्न हालत में होने के कारण दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

उन्होंने कहा कि फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस प्रत्येक कोण से मामले की छानबीन कर रही है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर