बीवी के सामने ही 13 साल की बेटी का करता था रेप, थाने पहुंच बोली मासूम- पिता हैवानियत से नहीं आ रहे बाज़

Bihar Crime News: भागलपुर में एक शख्स ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। आरोप है कि शख्स अपनी 13 साल की बेटी के साथ रेप करता है। बच्ची की मां को भी पूरी बात मालूम है, लेकिन वह भी पति को समझा नहीं पा रही है। थक-हारकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Man was raping his 13 year old girl
अपनी 13 साल की बच्ची का रेप कर रहा था शख्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • भागलपुर शहर के नाथनगर थाना क्षेत्र का मामला
  • बच्ची ने पिता पर एक साल से यौन शोषण करने का लगाया आरोप
  • मां ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा

Bihar Crime News: भागलपुर में एक शर्मनाक घटना घटी है। शहर के नाथनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 साल की एक बच्ची ने अपने पिता पर ही रेप करने का आरोप लगाया है। बच्ची का कहना है कि उसके पिता उसके साथ एक साल से ज्यादत्ती कर रहे हैं। यह बात उसकी मां को मालूम है। उसके सामने भी आरोपी ने अपनी बच्ची का यौन शोषण किया है। जब पत्नी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा। 

जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो बच्ची सोमवार को नाथनगर थाने पहुंच गई। यहां उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। बच्ची ने बताया कि उसने अपने पिता से कई बार रहम की भीख मांगी, लेकिन वह अपनी हैवानियत से बाज नहीं आ रहे हैं। उसकी मां भी लोक-लिहाज की वजह से इस घटना के बारे में किसी से कोई चर्चा नहीं करती है। 

हाल में भी किया है रेप

बच्ची द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक हाल के दिनों में वह अपने घर पर अकेली थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई की। इतना ही नहीं कहा कि किसी को कभी भी कुछ बताया तो तुम्हारी हत्या कर दूंगा। अपनी मां के घर लौटने पर बच्ची ने पिता की हैवानियत की जानकारी दी। महिला ने अपने पति को समझाने की कोशिश की। बाप-बेटी के रिश्ते की दुहाई दी। समाज का हवाला दिया, लेकिन आरोपी नहीं माना। उल्टा उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की।  

आरोपी पिता गिरफ्तार

इस मामले पर नाथनगर थाने के अध्यक्ष मो. सज्जाद हुसैन का कहना है कि बच्ची की लिखित शिकायत पर रेप का मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर