महिला ने की सास की बेरहमी से हत्या, सिर में चाकू से किए वार, आंख निकाली, बाद में किया ये

पटना समाचार
Updated Jan 28, 2021 | 15:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Patna Crime: पटना में एक महिला ने अपनी सास की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। महिला ने सास के सिर पर चाकू से वार कर हत्या कर दी और आंखें निकाल लीं। इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली।

Dead body
आरोपी महिला अस्पताल में भर्ती है 

पटना: बिहार की राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला ने अपनी 55 साल की सास की सिर में चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी आंखें निकाल लीं। इसके बाद महिला ने खुद को मारने की कोशिश की। घटना मंगलवार सुबह बिहार के परसा बाजार गांव में हुई जब 33 साल की ललिता देवी ने अपनी सास धर्मशीला देवी के सिर पर कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने एक आंख भी निकाल ली।

घटना की जानकारी होने पर मृतका का पति और उसका बेटा घर पर मौजूद नहीं थे। अपनी सास की हत्या करने के बाद ललिता देवी ने आत्मदाह कर खुद को मारने की कोशिश की, हालांकि गांव के स्थानीय लोगों द्वारा उसे बचा लिया गया।

हत्या के बाद खुद को आग लगा ली

ललिता देवी 40% जल गई है और उसका पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला और उन्हें धर्मशीला देवी खून से लथपथ नजर आईं, जिसकी एक आंख बाहर निकली हुई थी। पुलिस ने अपराध स्थल से खून से सना चाकू और आंख बरामद की।

सास के तानों से परेशान आ गई थी बहू

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिछले कुछ महीनों से ललिता देवी और उनकी सास के बीच संबंध सौहार्दपूर्ण नहीं थे। स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि ललिता देवी गर्भ धारण करने में सक्षम नहीं थीं, जिसके कारण उसे अपनी सास से नियमित रूप से ताने झेलने पड़ रहे थे। पुलिस का मानना है कि आरोपी महिला अपनी सास के लगातार तानों से तंग आ चुकी थी, जिसके चलते उसने कठोर कदम उठाया। मृतका के पति राम कुमार ने अपनी बहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर