ग्रेनो-चलो आओ-धक्का लगाओ, ग्रेटर नोएडा पुलिस की गाड़ी में धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी हो रहा वायरल

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा पुलिस का गाड़ी में धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है आपको बता दें कि यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना प्रभारी की गाड़ी का है। पुलिसकर्मी द्वारा इसे स्टार्ट किया जा रहा था, लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पा रही थी।

Greater Noida Police
ग्रेट है ग्रेटर नोएडा पुलिस, धक्का मार गाड़ी हो रही स्टार्ट 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा पुलिस का गाड़ी में धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • यूजर कर रहे तरह-तरह के कमेंट
  • धक्का लगाने के बाद भी स्टार्ट नहीं हो रही गाड़ी

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा पुलिस का गाड़ी में धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है आपको बता दें कि यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना प्रभारी की गाड़ी का है। पुलिसकर्मी द्वारा इसे स्टार्ट किया जा रहा था, लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पा रही थी। वहीं पुलिसकर्मी और अन्य कुछ लोग तस्वीर में गाड़ी में धक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ है, यह वीडियो सूरजपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर की गाड़ी का है। आपको बता दें कि जिस समय गाड़ी में धक्का लगाया जा रहा था उस समय श्रीकांत त्यागी को लेकर पुलिस कोर्ट में तैनात थी। सूरजपुर थाना प्रभारी भी वहां पर भारी पुलिस बल के साथ तैनात थे। जब शाम को वह वापस जाने लगे, तो उनकी गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पा रही थी। जिसके बाद पुलिस की गाड़ी में पुलिसकर्मियों और कुछ अन्य लोगों द्वारा धक्का लगा कर गाड़ी को स्टार्ट किया गया था।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

तस्वीरों में दिखाई दे रहे पुलिस की गाड़ी में धक्का लगाने वाले पुलिसकर्मी और कुछ लोगों का वीडियो वहां पर खड़े कुछ लोगों ने बना लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नोएडा पुलिस का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोगों द्वारा कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर की जा रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अब धक्का मारकर गाड़ी को स्टार्ट किया जाएगा। गौतमबुद्ध नगर की हाईटेक पुलिस एक तरफ श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के पूरे प्रयास करने में जुटी हुई है, हालांकि गौतमबुद्ध नगर पुलिस इस तरीके से अपनी गाड़ी में लोगों से और पुलिसकर्मियों से धक्का लगाते हुए दिखेगी। तो लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि किस तरीके से लोगों को सुरक्षा दे सकेगी। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस का गाड़ी में धक्का लगाने का यह वीडियो पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले भी कई बार देखा जा चुका है कि नोएडा पुलिस अपनी पुलिस की गाड़ियों में धक्का लगाते हुए नजर आती है। कभी पेट्रोल खत्म होने को लेकर तो कभी गाड़ी स्टार्ट नहीं होने को लेकर। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर