Noida News: बसों में हो कोई भी परेशानी तो तुरंत करें इस हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत, डिपो ने जारी किया यह नंबर

Noida News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा के मोरना बस डिपो पर यात्रियों की सहूलियत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। इसकी मदद से यात्री आराम से मनचाही जानकारी ले सकेंगे।

UP Noida Morna Bus depot helpline number
नोएडा में बस यात्रियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी 
मुख्य बातें
  • नोएडा में बस यात्रियों के लिए सहूलियत
  • बस यात्रियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी
  • बस हों या घर, फोन पर लें जानकारी

Noida News: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में मोरना बस डिपो ने यात्रियों के सहूलियत के लिए अब हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया गया है। ऐसे में अब यात्री बस में हो या घर में, हेल्पलाइन नंबर पर फोन मिलाकर सभी तरह की जानकारी और अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। नोएडा मोरना बस डिपो ने यात्रियों की समस्याओं को देखते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। नोएडा मोरना बस डिपो पर लगातार यात्रियों की शिकायत आ रही थी कि, किराए को लेकर बस के ड्राइवर और कंडक्टर से अक्सर विवाद हो जाता है, इसको देखते हुए नोएडा बस डिपो ने अपना हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है।

गौरतलब है कि, नोएडा मोरना बस डिपो की ओर से जारी इस हेल्पलाइन नंबर से आप घर बैठे हैं ही बस के बारे में जानकारी कर सकते हैं। साथ ही साथ सवार यात्रियों अपनी समस्या भी इस हेल्पलाइन 9625559228 नंबर पर दर्ज करा सकते हैं। शिकायत मिलते ही नोएडा बस डिपो की ओर से तत्काल यात्रियों को मदद पहुंचाई जाएगी, जिससे कि बस में सवार यात्रियों को किसी भी तरीके से कोई परेशानियों का सामना ना करना पड़े। साथ ही इस हेल्पलाइन 9625559228 नंबर पर सवार यात्रियों द्वारा सुझाव भी दिया जा सकता है, उस सुझाव को सुनने के बाद उस प प्रबंधक द्वारा कार्य भी किया जाएगा।

हेल्पलाइन नंबर पर यात्री 24 घंटे कर सकते संपर्क

नोएडा मोरना बस डिपो के एआरएम एमपी सिंह ने बताया कि, कई बार उनके पास में शिकायतें आई हैं बस में सवार यात्रा के दौरान सवारी और चालक परिचालकों में नोकझोंक विवाद हुआ है। कभी-कभी यह भी देखा गया है कि, किराए को लेकर के बहस हुई है। इन समस्याओं को देखते हुए नोएडा बस डिपो द्वारा हेल्पलाइन 9625559228 नंबर जारी कर दिया गया है। सवारियों द्वारा हेल्पलाइन नंबर पर 24 घंटे संपर्क किया जा सकता है। हेल्पलाइन नंबर पर शिफ्ट के अनुसार, कर्मचारी तैनात रहेंगे, इस दौरान यात्रियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर