Noida Drunk Driving: नोएडा में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर सख्त हुई पुलिस, लगातार हो रही कार्रवाई

Noida Drunk Driving: नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देशों पर सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें 2,365 संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 215 लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है।

Noida Police
नोएडा में पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर 
मुख्य बातें
  • नोएडा में शराब पीकर गाड़ी दौड़ाने वालों की खैर नहीं
  • लगातार अलग-अलग पॉइंट्स पर चेकिंग कर रही पुलिस
  • पकड़े जाने वालों के खिलाफ लिया जा रहा सख्त एक्शन

Noida Drunk Driving: गौतमबुद्धनगर जिले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सभी डीसीपी व एडिश्नल डीसीपी, व एसीपी समेत अपने अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों को चेक करने के निर्देश दिया है। साथ ही साथ सार्वजनिक जगहों पर खुले में शराब पीने वाले एवं शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों के विरोध कानूनी कार्रवाई के लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं।

जिला गौतमबुद्ध नगर में कमिश्नर के आदेश के बाद सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया जिसमें 2365 संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 215 लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है साथ ही सभी थाना प्रभारी द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में गस्त किया गया। मेट्रो स्टेशन के पास चेकिंग किया गया प्रमुख चौराहों पर सुरक्षा व्यवस्था किए गए नोएडा पुलिस द्वारा महिलाओं और वरिष्ठ नागरिक संवाद किया गया पुलिस हेल्पलाइन नंबर के बारे में लोगों को जागरूक किया गया। 

महिलाओं को हेल्पलाइन नंबर को लेकर किया जागरूक

गौरतलब है कि, कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश के बाद मेट्रो स्टेशन ,मॉल ,पब्लिक सिटी एरिया में पुलिस द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया। साथ ही साथ वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं से जनसंवाद किया गया। महिलाओं को पुलिस हेल्पलाइन नंबर के बारे में जागरूक किया गया, किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या या परेशानी हो तो तुरंत इस नंबर फोन करें पुलिस तत्काल आपके पास पहुंचेगी और आप के समस्याओं का निस्तारण करेगी।

की जा रही संदिग्ध लोगों से पूछताछ

आपको बता दें कि, नोएडा पुलिस लगातार संदिग्ध लोगों के ऊपर नजर बनाई हुई है। जहां पर भी संदिग्ध लोग दिखाई देते हैं वहां पर नोएडा पुलिस द्वारा पूछताछ की जाती है। चेकिंग चलाई जाती है जिसमें उनके आधार कार्ड समेत अन्य चीजों को चेक किए जाते हैं, जिससे कि कोई अपराधिक गतिविधियां कोई ना कर सके। इसी को लेकर के नोएडा पुलिस द्वारा 2365 संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई थी साथ ही साथ 215 लोगों के ऊपर शराब पीकर गाड़ी चलाने को लेकर कार्रवाई की गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर