Noida Police Encounter: चेन स्नेचरों व पुलिस के बीच गोलियों से जंग, दो बदमाश घायल; आरोपियों पर इतने मामले हैं दर्ज

Noida Police Encounter: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर चेन लुटेरों को पकड़ा है। दोनों पर दिल्ली एनसीआर में 25 मामले दर्ज हैं। दोनों ने अब तक चेन लूटने की 50 वारदातें कबूली हैं। पुलिस अब इनका अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Noida Police Encounter
चेन स्नेचरों व पुलिस के बीच एनकाउंटर, 2 बदमाश घायल   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नोएडा में बदमाशों ने कर दी पुलिस पर फायरिंग
  • पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गए
  • बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल (कट्टा) व जिंदा कारतूस सहित 3 मोबाइल व बाइक बरामद

Noida Police Encounter: यूपी की साइबर सिटी नोएडा में खाकी व बदमाशों के बीच गोलियों की बौछार हुई। इस बीच पुलिस ने दो शातिर चेन लुटेरों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल पुलिस मुठभेड़ की ये घटना शहर में स्थित एक निजी अस्पताल के पास हुई। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल (कट्टा) व जिंदा कारतूस सहित 3 मोबाइल व बाइक बरामद किए है। नोएडा के सेक्टर- 20 थाने की पुलिस के मुताबिक एक निजी हॉस्पिटल इलाके में सड़क पर चेकिंग चल रही थी।

इस बीच एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते दिखे। जब टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों बाइक को तेज दौड़ा कर भागे। इस पर पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी गोलियों का जवाब गोलियों से दिया। जिस पर दोनों के पैर में गोली लग गई। घायल होने के चलते दोनों बाइक सवार गिर पड़े। जिस पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। इसके बाद दोनों को एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 

दोनों पर एनसीआर में इतने मामले दर्ज 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी के मुताबिक शनिवार देर रात्रि को सेक्टर 20 पुलिस और शातिर लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। यह बड़े ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं। दोनों की पहचान दिल्ली निवासी अरुण व आरुष के तौर पर हुई है। ये दोनों शातिर किस्म के अपराधी हैं। जो आए दिन नोएडा, गाजियाबाद व दिल्ली में चेन लूटने की वारदातें करते थे। अतिरिक्त डीसीपी के मुताबिक दोनों पर दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद, दिल्ली व नोएडा के थानों में चेन स्नेचिंग की वारदातों के 25 मामले दर्ज हैं। दोनों ने पूछताछ में चेन लूटने की 50 से अधिक वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। एडिशनल डीसीपी द्विवेदी के मुताबिक पुलिस अब दोनों शातिर लूटेरों का आपराधिक रिकॉड जुटा रही है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर