Noida News: विदेशी युवक नोएडा की लड़की के प्‍यार में हुआ पागल, कर दी ऐसी गलती कि पहुंच गया जेल, जानिए पूरा मामला

Noida News: नोएडा में एक तरफा प्यार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक नेपाल के युवक अपने साथ काम करने वाली युवती के सामने प्रेम का प्रस्‍ताव रखा। जब उसने मना कर दिया तो युवती को फोन कर आत्‍महत्‍या कर फंसाने की धमकी दे ब्‍लैकमल करने लगा। जिससे डरी युवती ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

noida police
पुलिस ने गिरफ्तार किया सनकी विदेशी प्रेमी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती और आरोपी युवक एक ही कंपनी में करते थे काम
  • युवती द्वारा प्रस्‍ताव ठुकराये जाने पर आरोपी ने दी धमकी
  • आरोपी ने युवती के पास वीडियो कॉल कर हाथ काट कर दिखाया

Noida News: नोएडा में एक तरफा प्यार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक विदेशी युवक नोएडा की एक युवती के प्‍यार में इस तरह पागल हुआ कि वह उसे पाने के लिए आत्‍महत्‍या कर फंसाने की धमकी देकर ब्‍लैकमल करने लगा। आरोपी ने अपने हाथ की नस काट युवती को वीडियो कॉल कर भी दिखाया। युवक की इस हरकत से डरी युवती ने इसकी शिकायत सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस को दिया। जिसके बाद मामले की जांच करते हुए पुलिस आरोपी आशिक तक पहुंची और उसे सोमवार को एक किराये के घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस ने उसे कोर्ट के सामने पेश कर जेल भेज दिया।

युवक के बारे में जानकारी देते हुए थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि, मूलरूत से नेपाल का रहने वाला मनोज नोएडा के अगाहपुर गांव में किराये के मकान में रह कर एक कंपनी में जॉब करता था। आरोपी मनोज को नोएडा की ही एक युवती से एक तरफा प्यार हो गया। आरोपी अपने प्रेम का प्रस्‍ताव युवती के सामने भी रखा, लेकिन युवती ने आरोपी के प्रस्‍ताव को ठुकरा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, आरोपी मनोज ने रविवार देर रात युवती के मोबाइल पर वीडियो कॉल किया और अपने हाथ की नस काट आत्महत्या करने की धमकी देने लगा।

आरोपी ने युवती को धमकी दी कि मैं आत्महत्या कर तुझे फंसा दूंगा

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, आरोपी साथ के ही कंपनी में साथ काम करता था। उसका प्रस्‍ताव ठुकराने के बाद भी वह मेरे पीछे पड़ा था। रविवार रात को आरोप मनोज ने वीडियो कॉल कर पहले तो ऑफिस से जुड़ी बातें की और उसके बाद फिर से अपने प्रेम का प्रस्‍ताव रख दिया, जिस पर युवती ने फिर से मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने युवती को धमकी दी कि अगर तुम मुझसे प्यार नहीं करेगी तो मैं आत्महत्या करके तुझको फंसा दूंगा। इसके बाद उसने ब्‍लेड से हाथ की नश काटने की भी कोशिश की। युवक के इस पागलपन से डरी युवती ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद जांच करते हुए आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर