सात साल की बच्ची की लोगों से गुहार- मुझे मेरी मां से बचाओ, वो बहुत मारती हैं, जानिए दिल दहला देने वाला मामला

Noida Crime News: नोएडा की एक सात साल की बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची अपनी मां की हैवानियत को बयान करती हुई नजर आ रही है।

Noida Crime News
जब सात की बच्ची के लिए हैवान बनी सौतेली मां 
मुख्य बातें
  • नोएडा में हैवान बनी सौतेली मां
  • बच्ची के शरीर पर जख्म ही जख्म
  • वायरल होने पर पुलिस एक्टिव

Noida Crime News: मात्र 7 साल की उम्र में ही उसने जिन दुश्वारियां को झेला है वह किसी को भी झकझोर कर रख देगा। जिस उम्र में बच्चे अपने आप को मां की गोद में सुरक्षित महफूस करते हैं, यह मासूम घर से बिछड़ गई और जब नया घर मिला तो वहां प्रताड़ना और हैवानियत का शिकार होना पड़ा। उसकी आंखों की उदासी, दर्द को किसी ने महसूस किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक सात साल की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची अपनी मां की हैवानियत को बयान करते हुए लोगों से मदद की गुहार कर रही है। नोएडा के सर्फाबाद गांव स्थित एक स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा है। बताया गया कि जब वह स्कूल गई तो डरी सहमी थी। बताया गया कि ये वीडियो स्कूल की टीचरों ने बनाया। जिसमें वे उससे प्यार से पूछ रही है। बच्ची इतना डरी हुई है कि वह सही से बता तक नहीं पा रही है।

आरोपी महिला ने गोद लिया था मासूम को

वायरल वीडियो में बच्ची कह रही है कि मेरी मां मुझे मारती है काटती है, मुझे बचाओ। वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा कि थाना सेक्टर 113 की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मां से पूछताछ कर रही है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बच्चे की मां ट्रेडिंग का काम करती है और 4 साल पहले अपने पति से अलग होने के कारण अकेली रह रही थी। अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए मासूम को मथुरा के बाल गृह से गोद लेकर आई थी। मासूम हरियाणा की है और 3 साल पहले भटकते हुए वृंदावन पहुंच गई थी बाद में पुलिस ने उसे बाल गृह भेजा दिया था।
 मारा करती

अक्सर मारा करती थी सौतेली मां

जानकारी मिली की शुरुआत में तो सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में अलग-अलग कारणों से आरोपी महिला मासूम की पिटाई करने लगी। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने कहा कि होमवर्क पूरा नहीं करने पर कभी-कभी बच्ची की पिटाई किया करती थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर