बहन को कर रहा था दोस्त बदनाम! साथियों ने बहाने से बुलाया और फिर बोला हमला, हालत नाजुक

Greater Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा में दो दोस्तों ने अपने खास दोस्त को चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़ित का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Greater Noida Police
ग्रेटर नोएडा में दोस्तों ने ही किया युवक पर जानलेवा हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दोस्तों ने दोस्त को चाकू मारकर किया घायल
  • बहाने से बुलाकर युवक पर जानलेवा हमला
  • पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

Greater Noida Crime: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर रेलवे फाटक के पास एक युवक पर उसके ही अपने दोस्त ने चाकू से कई बार जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। गंभीर हालत में आसपास के लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दूसरी ओर, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश के लिए टीम बनाई गई है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात से पहले आरोपी विशाल उर्फ टीटू और कुणाल ने अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने का बहाना बनाया और अपने ही गांव के अपने जिगरी दोस्त मोहित को सादुल्लापुर रेलवे फाटक के पास आने के लिए कहा था। जिसके बाद मोहित अपनी कार से घटनास्थल पर पहुंचा था। जहां उसके दोनों खास दोस्तों ने ही धारदार चाकू से उसके ऊपर कई बार हमला कर दिया।

मोहित कुणाल की बहन को कर रहा था बदनाम

हमला करने के बाद दोनों आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने मोहित को देखा और उसको अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और अस्पताल में मोहित की सेहत का हाल भी डॉक्टरों से लिया। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज करते हुए इस मामले में विशाल नाम के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं कुणाल की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है। जगह-जगह पुलिस की ओर से दबिश दी जा रही है। बताया जा रहा है मोहित कुणाल की बहन को बदनाम कर रहा था, इसी बात को लेकर कुणाल गुस्से में था और इसी के चलते उसने बदला लेने के लिए मोहित को बुलाया और फिर चाकू से उसके ऊपर कई बार धारदार हथियार चाकू से हमला कर दिया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर