महाराष्ट्र: दादी बनी कातिल! बहू से लड़ाई के बाद 2 साल की पोती को छठी मंजिल से फेंका

मुंबई समाचार
Updated Oct 01, 2019 | 16:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुंबई में एक दादी का कलेजा उस वक्त भी नहीं पसीजा जब उसने अपने ही पोती को कथित तौर पर छठी मंजिल के फ्लैट की खिड़की से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

crime news
दादी ने पोती को छठी मंजिल के फ्लैट से नीचे फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • बहू से विवाद के बाद दादी ने अपनी पोती पर उतारा गुस्सा
  • छठी मंजिल से अपनी दो साल की पोती को कथित तौर पर फेंका
  • पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है

मुंबई: Woman threw granddaughter in Mumbai एक 50 वर्षीय महिला ने शनिवार की सुबह मलाड (पूर्व) में अपनी छठी मंजिल के फ्लैट की खिड़की से अपनी दो वर्षीय पोती को कथित तौर पर फेंक दिया। घटना के बाद कुरार पुलिस ने रुक्साना अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। रुक्साना अंसारी अपने बेटे के परिवार के साथ अप्पाडा में एक स्लम रिहैबिलिटेशन अथॉरिटी (SRA) बिल्डिंग में रहती थी।

पुलिस के अनुसार, मृतक जिया अंसारी को करीब 6.30 बजे इमारत के एक निवासी द्वारा जमीन पर पाया गया था। इसके बाद उस व्यक्ति ने परिवार को घटना के बार सूचित किया, जो सो रहे थे। बच्ची को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि आरोपी का अपनी बहू के साथ विवाद रहता था इसलिए उसने गुस्से में आकर अपनी पोती को फेंक दिया। बता दें कि मृतक की मां ने अपने सास के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जोन 12 के पुलिस उपायुक्त, डीएस स्वामी ने कहा, 'पोस्टमार्टम और परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर, हमने इसे हत्या के मामले के रूप में दर्ज किया है।'

अधिकारी ने कहा कि दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए उन्हें संदेह था कि परिवार के पांच सदस्यों में से किसी - बच्चे के दादा-दादी, माता-पिता और चाची - ने अपराध किया है। संदेह होने पर पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों से लगभग 12 से 13 घंटे तक पूछताछ की और  इसके बाद हमारा शक रुक्साना पर गया जिसने बाद में कबूल कर लिया कि अपराध उसी ही ने किया है।

कुरार पुलिस अधिकारी ने कहा, ' जब घटना के बारे में परिवार को सूचित किया गया तो सभी नीचे उतर कर आ गए जबकि रूकसान नहीं आई। पुलिस के अनुसार, परिवार को पहले मृतक की मां पर संदेह था क्योंकि वह अकसर अपनी बेटी को पीटती और चिल्लाती थी। मृतक की मां उसे कहती थी कि वह उसे खिड़की से बाहर फेंक देगी। पुलिस को मृतक की मां सानिया ने बताया कि उसे रुक्साना पर शक है।

कुरारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक बाबासाहेब सालुंके ने कहा, 'हमें लगता था कि बच्चे की मां और दादी के बीच लगातार विवाद हत्या के पीछे का कारण है। क्योंकि जिया और उसकी चाची के दो साल के बेटे के बीच अकसर लड़ाई होती थी जिसमें रुकसाना हमेशा पोते का बचाव करती थी जबकि जिया की पिटाई करती थी।' सानिया की मां ने कहा, 'शादी के बाद से ही मेरी बेटी और रुक्साना के बीच बहुत झगड़े होते थे। हम चाहते हैं कि आरोपी को लिए फांसी दी जाए।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर