सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने संजय राउत से माफी मांगने को कहा था, इस पर शिवसेना नेता बोले- सोचूंगा..

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के द्वारा संजय राउत से माफी की मांग करने पर शिवसेना नेता ने कहा कि वे इस बारे में सोचेंगे।

sanjay raut on sushant matter
सुशांत मामले पर बोले संजय राउत 

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने इस मामले पर एक बयान दिया था जो सुशांत के परिवार नागवार गुजरी जिसके बाद उन्होंने संजय राउत से माफी की मांग की थी। अब संजय राउत ने इस पर कहा है कि अगर उनकी तरफ से कुछ ऐसी बात की गई है तो वे इसके बारे में सोचेंगे। लेकिन मुझे इस बारे में अच्छे से जांच करनी होगी। 

उन्होंने कहा कि जो भी मैंने कहा है कि मेरी जानकारी के आधार पर कहा है। सुशांत के परिवार ने जो कहा है वो उन्होंने अपनी जानकारी के आधार पर कहा है। बताया जाता है कि शिवसेना के नेता संजय राउत द्वारा सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के संबंधों को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान दिया गया था जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी दी थी। इसके साथ ही उनसे 48 घंटों के भीतर माफी मांगने को कहा गया था।

सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमारर के मुताबिक राउत ने कई मीडिया में दिए गए बयान में कहा था कि सुशांत के पिता की दो शादियां हुई थी, इसलिए सुशांत अपने पिता से नाराज था। यह बिल्कुल अनर्गल, झूठ और बेबुनियाद है। इसी बात से लोग आहत हैं।

उन्होंने कहा कि अगर राउत अपने बयानों के लिए 48 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो आगे मामला दर्ज कराया जाएगा। वकील द्वारा भेजे गए नोटिस में भी कहा गया है कि राउत ने जिन बातों का जिक्र अपने बयानों में किया है वह बेबुनियाद है और धरातल पर ऐसा कुछ मामला नहीं है।

वे किसी राजनीतिक दबाब में या किसी अन्य के बहकावे में आकर अनर्गल बयान दे रहे हैं। ऐसे में उनको मौका दिया गया है कि वे अविलंब 48 घंटे के अंदर अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट करें या माफी मांगे क्योंकि भूल सबसे होती है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर