Mumbai: टैक्सी ड्राइवर ने चलने से मना किया तो RPF कॉन्सटेबल ने कर दिया रेप, नकदी और मोबाइल भी छीना

Cab Driver raped in Mumbai: मुंबई में एक कैब ड्राइवर के साथ आरपीएफ कॉन्सटेबल के द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है।

mumbai cab driver raped by RPF Constable
मुंबई में कैब ड्राइवर के साथ आरपीएफ कॉन्सटेबल ने किया रेप 

मुंबई : मुंबई में एक टैक्सी ड्राइवर के साथ आरपीएफ कॉन्सटेबल के द्वारा रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी आरपीएफ कॉन्सटेबल 29 वर्षीय अमित धनखड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर आरोप था कि टैक्सी ड्राइवर के चलने से मना करने पर उसने उसके साथ यौन दुष्कर्म किया और उसके नकद व मोबाइल भी छीन लिए। 

बताया जाता है कि कॉन्सटेबल शराब के नशे में धुत्त था। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात को अमित धनखड़ नामक इस आरोपी ने कथित रूप से यह अपराध किया और उस वक्त वह नशे की हालत में था।

अधिकारी के अनुसार दक्षिण मुम्बई के पी डी मेलो रोड से यात्रियों को ले रहे टैक्सी ड्राइवर से आरपीएफ कॉन्सटेबल धनखड़ की बहस हो गयी थी। धनखड़ चाहता था कि टैक्सी ड्राइवर उसे ग्रांट रोड छोड़े। लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह पहले ही यात्रियों को बिठा चुका है, उसकी कैब बुक है और वह अब किसी को नहीं बैठा सकता है।

टैक्सी ड्राइवर की इसी पर धनखड़ को तेज गुस्सा आ गया और उसने आ देखा ना ताव फिर टैक्सी ड्राइवर पर डंडे और खाली बीयर बोतल से वार करने लगा। इसके बाद वह उसे एक रेलवे क्षेत्र में ले गया। वहां उसने उससे यौन दुष्कर्म किया।’ बताया जाता है कि आरोपी सीएसएमटी में तैनात है। उसे आरपीएफ बैरक से गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी के अनुसार धनखड़ ने पीड़ित से 850 रूपये नकद, मोबाइल फोन छीन लिये और उसे छोड़ने के लिए 2000 रूपये मांगे।
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पीड़ित ने किसी तरह उसके चंगुल से खुद को छुड़ाया और वह एमआरए मार्ग थाने पहुंचा।’

एमआरए मार्ग थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय कांबले ने बताया कि कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अदालत ने आरोपी को 20 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अगली खबर