अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी बेटी, निर्दयी बाप ने हत्या कर शव के किए टुकड़े-टुकड़े

मुंबई समाचार
Updated Dec 09, 2019 | 23:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Man killed Daughter: मुंबई के थाने जिला में एक शख्स ने अपनी बेटी की इसलिए बेरहमी से हत्या कर दी क्योंकि उसने अपने पसंद के लड़के से शादी करने की इच्छा जताई थी।

man killed daughter
बेटी के अफेयर से नाराज पिता ने की उसकी हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • निर्दयी बाप ने अपनी ही बेटी की हत्या कर उसके शव के किए टुकड़े-टुकड़े
  • बेटी अपनी पसंद के लड़के से करना चाहती थी शादी जो बाप को नागवार गुजरा
  • अपनी दूसरी बेटियों की शादी में बाधा आने की बात सोचकर इस वारदात को दिया अंजाम
  • सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी का लगाया पता

नई दिल्ली : एक पिता ने अपनी बेटी की निर्मम हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी बेटी ने अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करने की इच्छा जताई थी। उसने अपनी बेटी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसने बेटी के शव के टुकड़े को सूटकेस में भरकर उसे ठिकाने लगाने जा रहा था लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मामला मुंबई के थाने जिला का है। उसे अपनी बेटी की अपनी पसंद से शादी करने की बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने बड़े ही निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी। ना सिर्फ उसकी हत्या की बल्कि तीन टुकड़ों में उसके शरीर को काटा और उसे एक सूटकेस में भर कर ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। पुलिस को हालांकि शव का एक ही निचला हिस्सा बरामद हुआ जो सूटकेस में रखा गया था।

जब ऑटो ड्राइवर को गंदी बदबू आई तो उसने देखा कि उसके ऑटो में एक लावारिस सूटकेस पड़ा हुआ है जो आरोपी उस ऑटो में छोड़कर भाग गया था। जब ऑटो ड्राइवर ने सूटकेस खोलकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसमें शव के टुकड़े पड़े थे। 

उसने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। थाने क्राइम ब्रांच ने जांच में पाया कि आरोपी का नाम अरविंद तिवारी है जिसकी उम्र 47 साल है। उसने पुलिस के सामने कबूला कि मृतका उसकी 22 साल की बेटी थी और वह किसी युवक को पसंद करती थी जो उसे पसंद नहीं था। इसके चलते अक्सर बाप-बोटी में झगड़े होते रहते थे।

उसने कई बार अपनी बेटी को उस युवक से मिलने-जुलने से मना किया था लेकिन जब उसने पिचा की बात नहीं मानी उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि जिस जगह पर आरोपी ऑटो छोड़कर भागा था उस जगह के सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी का पता लगाया।

सीसीटीवी से ही पता चला कि ऑटो से निकलकर आरोपी ने रिक्शा लिया था। उसकी फोटो स्थानीय लोगों को दिखाकर पुलिस को उस तक पहुंचने में कामयाबी हाथ लगी।   

जानकारी के मुताबिक बाप-बेटी दोनों जौनपुर से हैं और कुछ समय पहले ही मुंबई आए थे। उसकी बेटी एक निजी कंपनी में क्लर्क की नौकरी करती थी, यहीं पर उसका किसी युवक के साथ अफेयर हो गया जिसका आरोपी बाप ने कई बार विरोध किया था। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...