बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने आए देवेंद्र फडणवीस के साथ शिवसैनिकों ने ये किया, देखें VIDEO

Devendra Fadnavis: बाल ठाकरे की पुण्यतिथि के मौके पर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर शिवसैनिकों ने तंज कसते हुए नारेबाजी की। महाराष्ट्र में चुनाव बाद बीजेपी-शिवसेना गठबंधन टूट गया है।

Devendra Fadnavis
देवेंद्र फडणवीस 

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को रविवार को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल, फडणवीस जब शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि के मौके पर शिवाजी पार्क से उन्हें श्रद्धांजलि देकर आ रहे थे, तब शिवसैनिकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी कर दी। उन्होंने फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा, 'मैं वापस आऊंगा।' विधानसभा चुनाव के दौरान फडणवीस इसे बार-बार दोहरा रहे थे। 

इसके अलावा शिवसैनिकों ने नारे लगाए- किसकी सरकार? शिवसेना की। इस दौरान फडणवीस और उनके साथी बिना किसी प्रतिक्रिया के वहां से निकल गए। 

 

ठाकरे को श्रद्धांजलि के बाद फडणवीस ने ट्वीट किया, 'मुंबई में उनके स्मृतीदिन पर हिंदूहृदयसम्राट, शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे जी को विनम्र श्रद्धांजलि।' 

बता दें कि बीजेपी और शिवसेना ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ा था। गठबंधन को बहुमत भी मिला, लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर बात बिगड़ गई और गठबंधन टूट गया। शिवसेना की मांग थी कि दोनों का ढाई-ढाई साल का मुख्यमंत्री हो, लेकिन बीजेपी इस पर तैयार नहीं हुई। अब शिवसेना कांग्रेस-एनसीपी के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने की तैयारी में है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर